देश

शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘पठान’ की तरह बजट भी हिट है-बसपा नेता मलूक नागर : यह प्रधानमंत्री के लिए ‘अमृत काल’ है-आप नेता संजय सिंह

नयी दिल्ली, एक फरवरी (भाषा) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता मलूक नागर ने बुधवार को कहा कि बजट में आम लोगों को मिली राहत ने इसे शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की तरह हिट बना दिया है।.

उत्तर प्रदेश में बिजनौर से लोकसभा सदस्य नागर ने पीटीआई के साथ एक वीडियो साक्षात्कार में कहा, “बजट में आम लोगों को मिली राहत ने इसे ‘पठान’ फिल्म की तरह हिट बना दिया है।”.

बहुजन राजनीति
@Bahujanpolitics

#ब्रेकिंगन्यूज़_बसपा-कर्नाटक में लगा कांग्रेस को बड़ा झटका
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व एम एल सी एवं पिछड़ा वर्ग श्रमिक समाज संघ के प्रदेश अध्यक्ष पुत्तसिद्ध शेट्टी कल हुए बसपा में शामिल बैंगलोर में बसपा प्रदेश प्रभारी एवं प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा मूर्ति ने दिलाई पार्टी की सदस्यता]

आम आदमी के लिए नहीं यह प्रधानमंत्री मोदी के लिए ‘अमृत काल’ है : आप नेता संजय सिंह

नयी दिल्ली, एक फरवरी (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) ने 2014 से प्रति व्यक्ति आय दोगुनी करने के केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के दावे पर बुधवार को सवाल उठाते हुए कहा कि यह देश के आम लोगों के लिए नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘अमृत काल’ है।.

मोदी नीत सरकार की अब तक की उपलब्धियों को रेखांकित करते हुए वित्त मंत्री ने अपने बजट भाषण में कहा कि 2014 से सरकार के प्रयासों ने सभी नागरिकों के लिए बेहतर जीवन स्तर और सम्मान का जीवन सुनिश्चित किया है। उन्होंने कहा कि प्रति व्यक्ति आय दोगुनी से अधिक बढ़कर 1.97 लाख रुपये हो गई है।