मनोरंजन

सलमान खान ने विक्की कौशल का जिक्र करते हुए कैटरीना कैफ को शरमाया, खुलासा किया कि वह उनकी जासूसी क्यों करना चाहते हैं। : देखें

सलमान खान ने बिग बॉस 16 के नवीनतम एपिसोड में कैटरीना कैफ का स्वागत किया। उन्होंने विक्की कौशल का नाम भी लिया। यहाँ क्या हुआ है।

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को उनके पति विक्की कौशल के बारे में चिढ़ाया। कटरीना शो में अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत को प्रमोट करने पहुंचीं। शो में, उसने उससे पूछा कि अगर वह एक दिन भूत बन जाता है तो वह किसकी जासूसी करेगा। सलमान ने एक अप्रत्याशित नाम लिया। (यह भी पढ़ें: बिग बॉस 16 के सेट पर कैटरीना कैफ ने सलमान खान को सिखाया टिप टिप बरसा पानी के मूव्स। देखें)

सलमान ने कहा, “एक बंदा है, उसका नाम विक्की कौशल है।” पति का नाम सुनते ही कटरीना शरमा गई। जब पूछा गया कि ऐसा क्यों है, तो सलमान ने कहा, “लविंग है, केयरिंग है या डेयरिंग है। उसके बारे में बात करता हूं तो आप ब्लशिंग है (वह देखभाल और साहसी प्यार करता है। और जब मैं उसके बारे में बात करता हूं, तो आप शरमा जाते हैं)। कैटरीना ने बड़ी मुस्कान के साथ यह सब स्वीकार कर लिया।

कैटरीना और सलमान ने मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्मों में काम किया है। अलग होने से पहले उन्होंने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट भी किया लेकिन अच्छे दोस्त बने रहे। टाइगर 3 में ये एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

करीब दो साल तक डेट करने के बाद कैटरीना ने पिछले साल विक्की कौशल से शादी की थी। उन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया है। उनकी प्रेम कहानी कॉफ़ी विद करण के सोफे पर शुरू हुई जब कैटरीना ने कहा कि वह विक्की के साथ उनकी समान ऊंचाई के कारण अच्छी लगेंगी। जब इस बारे में बताया गया तो विक्की करण के सोफे पर झपट पड़े। बाद में, वे जोया अख्तर की पार्टी में मिले और इसे हिट कर दिया।

सलमान इस सीजन के लिए बिग बॉस में होस्ट के रूप में वापस आ गए हैं। डेंगू से पीड़ित होने के बाद उन्होंने पिछले हफ्ते शो की शूटिंग से ब्रेक ले लिया था। सलमान की अनुपस्थिति के दौरान, फिल्म निर्माता करण जौहर ने लंबे समय से चल रहे रियलिटी शो के तीन एपिसोड के लिए मेजबान के रूप में काम किया।

बिग बॉस में कई लोकप्रिय सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को घर में बंद कर दिया गया है, जिसमें प्रत्येक चाल की निगरानी 90 से अधिक कैमरे हैं। शो के 16वें सीजन का प्रीमियर कलर्स चैनल पर 1 अक्टूबर को हुआ था।