उत्तर प्रदेश राज्य

सोनभद्र, कांस्टेबल ने एके-47 राइफ़ल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली

सोनभद्र (उप्र), 21 फरवरी (भाषा) जनपद के हाथीनाला थाने में तैनात एक कांस्टेबल ने मंगलवार देर शाम एके-47 राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।.

घटना की सूचना मिलने पर हाथीनाला थाने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बताया कि मृतक अनुभव यादव गाजीपुर का निवासी था। उन्होंने बताया कि वह शाम को गश्त से लौटने के बाद थाना प्रभारी श्याम किशोर को सूचित कर थोड़ी देर के लिए अपने आवास पर गया था।

Parvez Ahmad
@parvezahmadj
MLC अक्षय प्रताप सिंह उर्फ़ गोपाल जी के विरुद्ध दिल्ली में FIR पर रघुराज प्रताप उर्फ़ राजा भइया बोले-निश्चित रूप से छोटे भाई के साथ हूँ , बाकी छोड़िये ये ‘घर -घर’ की कहानी है !
राजा भइया की पत्नी ने गोपालजी पर दिल्ली में धोखाधड़ी की FIR कराई है !!

वंशिका जनचेतना फाउंडेशन
@vanshikajanche1
ये अभियुक्त ओंकार तिवारी है 47 साल की उम्र में 16 साल की नाबालिग बिटियां से शादी करना चाहता था।

बेटी ने मना कर दिया तो केरोसिन और गंडासा लेकर हमला कर दिया रायपुर ने इसकी उसी सड़क पर बारात निकाली जहाँ इसने बेटी को मारा पीटा था ।

देखें इस जल्लाद को कैसे सबक मिला।

BHARAT PRABHAT PARTY (BPP)
@BPPIND
पुलिस को मुँह काला कर गधे पर बैठा कर जूते मारते हुए घूमाना चाहिए था ऐसे सिरफिरों को न्याय हेतु जनता को सौंपना चाहिए और आजीवन कारावास की सजा हो

Shailesh Kumar
@navsancharnews
देश में अजीब प्रथा का चलन है :
जो अपराधी है, अपराधी संरक्षक है वह अपराध मुक्त की राग अलाप रहा है।
जिसने जिंदगी भर देश तोड़ा , वह देश जोड़ने की बातें कह रहा है। जिसने पंचायत से राजधानी तक लूटने की प्रथा चला रखी है वह ईमानदारी की बातें कह रहा है, जनता इसे ही प्रश्रय दे रही है