Uncategorized

अकबरुद्दीन ओवैसी को टक्कर देने के लिये इस मुस्लिम महिला को मैदान में उतार रही है बीजेपी ?जानिए कौन है ?

नई दिल्ली: हैदराबाद के चन्द्रायण गुट्टा विधानसभा सीट से छोटे ओवैसी यानी अकबरुद्दीन ओवैसी विधायक हैं,जो ऑल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं,तथा शहर हैदराबाद के फ्लोर लीडर हम

तेलंगाना में चुनाव की घोषणा होचुकी है तमाम राजनीतिक दल इस चक्कर मे लगे हुए हैं किसी तरह से अकबरुद्दीन ओवैसी को विधानसभा जाने से रोका जाये क्योंकि वो वहां जाकर सवाल पूछते हैं,जिससे सरकार की नाक में दम होता है।

लेकिन बीजेपी जो केंद्रीय सरकार चला रही है ने ओवैसी के खिलाफ एक मुस्लिम महिला को मैदान में उतारने का इरादा किया है,ताकि अकबरुद्दीन ओवैसी की घेराबंदी होसके ।

विशेष सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी अकबरुद्दीन ओवैसी की जीत के रथ को रोकने के लिये चन्द्रायनगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ सैयदा शहजादी को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है।

बताया जा रहा है कि शहजादी उस्मानिया विश्वविद्यालय से पीएचडी की स्कॉलर हैं और बचपन से ही संघ की विचारधारा का समर्थन करती हैं। भाजपा के नेताओं के समर्थन में बोलने वाली शहजादी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी पहले से ही जुड़ी हुई हैं । यह विश्वविद्यालय में अपने तेज तर्रार भाषण के चलते चर्चा में आई थीं।

पार्टी के नेताओं का कहना है कि शहजादी को भाजपा हैदराबाद के मुस्लिम बहुल इलाकों में एक अच्छी जिम्मेदारी दे सकती है और अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चंद्रायणगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार बना सकती है।

इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा की राज्य इकाई के अध्यक्ष अफसर पाशा को भी चुनाव मैदान में उतारने का विचार कर रही है। इन्हें एआईएमआईएम के एक और बड़े नेता अहमद पाशा कादरी के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है।

हालांकि, पार्टी के नेताओं का कहना है कि किसी भी उम्मीदवार की घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से विचार-विमर्श के बाद ही की जाएगी, लेकिन इनकी उम्मीदवारी पर विचार किया जा सकता है।