देश

अच्छी ख़बर : लालू प्रसाद यादव की तबीयत में काफ़ी सुधार, अब ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किये गये!

दिल्ली के AIMS में भर्ती लालू प्रसाद यादव की तबीयत को लेकर बड़ी बेटी मीसा भारती ने बड़ी जानकारी दी है। मीसा ने बताया कि उनके पिता की तबीयत में पहले से काफी सुधार है। हालांकि, किडनी में समस्या अभी भी बनी हुई है। उनका क्रिएटिनिन बढ़ा हुआ है। लेकिन अब स्थिति पहले से स्थिर है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं। लालू यादव को अब ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें कि लालू तीन जुलाई को पूर्व मुख्यमंत्री और पत्नी राबड़ी देवी के आधिकारिक आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे जहां उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर और पीठ में चोट लगी थी।

मीसा लालू की तबीयत को लेकर इससे पहले भी दी थीं जानकारी
बता दें कि इससे पहले भी मीसा ने आठ जुलाई को लालू की तबीयत को लेकर जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था कि आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से मेरे पिता लालू प्रसाद की तबियत में काफी सुधार है। अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं। हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है!

इससे पहले बेटी रोहिणी ने तस्वीर साझा कर लिखी थी भावुक पोस्ट
बता दें कि पांच जुलाई को पिता लालू प्रसाद यादव से वीडियो कॉल पर बातचीत के बाद रोहिणी आचार्या(Rohini Acharya) ने भावुक कर देने वाली तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा- “माई हीरो, माई बैकबोन पापा, गेट वेल सून,” हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी शक्ति”।