मनोरंजन

अजय देवगन की फ़िल्म ‘भोला’ को नहीं मिल रहे दर्शक, दूसरे दिन ही फ़िल्म की हालत और बेहाल हो गई है!

अजय देवगन और तब्बू की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भोला’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को उम्मीद के मुताबिक दर्शकों का रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। ओपनिंग डे पर ही फिल्म की रफ्तार बेहद धीमी नजर आई है। ताज्जुब की बात तो यह है कि फिल्म अजय देवगन की अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे लोएस्ट ओपनर बनकर उभरी है। अब ‘भोला’ के दूसरे दिन के आंकड़े भी आ गए हैं।

आइए जानते हैं कि शुक्रवार को फिल्म ने कितनी कमाई की।

ओपनिंग डे पर खराब प्रदर्शन के बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली है। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो शुक्रवार को ‘भोला’ की कमाई घटकर महज सात करोड़ पर आ गई है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 18.20 करोड़ हो गया है। कमाल की बात यह है कि यह आंकड़े सभी भाषाओं को मिलकर हैं। अजय और तब्बू की स्टार जोड़ी और 3डी, आई मैक्स में रिलीज होने के बाद भी फिल्म का इस तरह का बिजनेस वाकई हैरान कर देने वाला है।

गुरुवार की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने कुल 11.20 करोड़ का कलेक्शन किया था, जो काफी निराशाजनक था। बता दें कि अजय देवगन की इससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘दृश्यम 2’ को सभी का बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था और फिल्म ने पहले दिन करीब 15 करोड़ का बिजनेस किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म के आंकड़ों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि अजय देवगन की यह फिल्म हिचकोले खाती ही बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर तय करने वाली है।

125 करोड़ रुपये के बजट में बनी ‘भोला’ को अजय देवगन ने ही निर्देशित किया है। बजट के मुकाबले पहले दिन ‘भोला’ की खराब शुरुआत हुई थी और अब दूसरे दिन फिल्म की हालत और बेहाल हो गई है। बता दें, अजय देवगन की अन्य फिल्मों के ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में ‘भोला’ सबसे निचले पायदान पर है। पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में ‘भोला’ ने नौवां स्थान हासिल किया है।

बता दें ‘भोला’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसको बॉलीवुड का तड़का लगाकर पेश किया गया है। मूल फिल्म में कार्ति नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद अजय देवगन ‘मैदान’ में दिखने वाले हैं, जिसका टीजर ‘भोला’ के साथ ही रिलीज हुआ है।