उत्तर प्रदेश राज्य

अज़मल अली ने पत्नी के साथ मारपीट की और उसका गला दबाकर तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया,,,फिर क्या हुआ जानिये!

यूपी के इटावा जिले में कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला घटिया अजमल अली में सोमवार रात आपसी विवाद में युवक ने पत्नी के साथ मारपीट की और उसका गला दबाकर तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इसके बाद पत्नी को जिला अस्पताल लेकर पहुंचा और डॉक्टरों के मृत घोषित करने पर वह भाग गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भारत समाचार | Bharat Samachar
@bstvlive

इटावा

➡तीसरी मंजिल से पति ने पत्नी को फेंका

➡पत्नी का गला दबाकर तीसरी मंजिल से फेंका

➡10 वर्षीय बच्ची ने दी घटना की जानकारी

➡पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

➡निजी स्कूल में आरोपी पति है शिक्षक

➡सदर कोतवाली के घटिया अजमत अली की घटना.

 

बसरेहर थानाक्षेत्र के गांव रम्पुरा लौहरई निवासी राजीव कुमार पत्नी प्रीति (30) व दो बच्चियों फैरी (8) व ढाई साल की आर्या के साथ घटिया अजमत अली में किराये पर कमरा लेकर रहता है। राजीव बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। घर का खर्चा चलाने के लिए प्रीति एक पिज्जा की दुकान पर काम करती थी। सोमवार रात करीब साढे 12 बजे किसी बात पर राजीव का प्रीति से विवाद हो गया। विवाद के बाद राजीव ने उसके साथ मारपीट की और गला दबा दिया।

इसके बाद वह पत्नी को लेकर तीसरी मंजिला पर पहुंचा और वहां से नीचे फेंक दिया। दोनों के बीच हो रहे विवाद से बेटी फैरी सहम गई। प्रीति को छत से फेंकने के बाद राजीव कमरे में आकर लेट गया। फैरी ने इसकी जानकारी इसी मकान में किराये पर रह रहे मौसेरे भाई अंकित को दी। इसी दौरान राजीव अंकित के पास पहुंचा और प्रीति को अस्पताल ले चलने के लिए कहा। जिला अस्पताल में राजीव ने डॉक्टर को बताया कि पत्नी छत से गिर गई है।

डॉक्टर ने परीक्षण के बाद प्रीति को मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्च्युरी में रखवाया गया। अंकित ने पूरे मामले की जानकारी प्रीति के मायके वालों को दी। प्रीति के परिजनों के पहुंचने से पहले ही राजीव अस्पताल से भाग निकला। पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंच गई। फैरी ने पुलिस को बताया कि पापा ने मां को पीटा और छत से नीचे फेंका है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

कोतवाली प्रभारी भूपेंद्र राठी ने बताया कि बेटी ने बयान दिया है कि पिता ने मां को पहले पीटा और फिर उन्हें तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। मां को पीटते हुए उसने खुद देखा है। हालांकि अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच की जा रही है। दोनों बच्चें अपने ननिहाल में हैं। राजीव परिवार के साथ इस मकान में दो साल से रह रहा था।