उत्तर प्रदेश राज्य

अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की जानकारी देने वाले व्यक्ति को इनाम देने का एलान किया!

उमेश पाल मर्डर केस में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बाहुबली राजनेता अतीक़ अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की गिरफ़्तारी के लिए उनके बारे में जानकारी देने वाले व्यक्ति को इनाम देने का एलान किया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, धूमनगंज पुलिस स्टेशन के एसएचओ राजेश कुमार मौर्य ने बताया कि शाइस्ता परवीन पर 25 हज़ार रुपये इनाम दिया जाएगा.

24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मार कर की गई हत्या के बाद उनकी पत्नी की शिकायत पर धूमनगंज पुलिस स्टेशन में एक एफ़आईआर दर्ज की गई थी.

बसपा विधायक राजू पाल की साल 2005 में की गई हत्या के मामले में उमेश पाल प्रमुख गवाह थे. राजू पाल की हत्या के प्रमुख अभियुक्त अतीक़ अहमद इस समय गुजरात की एक जेल में बंद हैं.

उमेश पाल मर्डर केस में अतीक़ के अलावा उनके भाई अशरफ़ और उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन के ख़िलाफ़ भी मामला दर्ज किया गया है.

इससे पहले उमेश पाल मर्डर केस में शामिल पांच शूटरों के बारे में जानकारी देने वाले के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने ढाई लाख रुपये इनाम देने का एलान किया था.

 

आदित्य तिवारी / Aditya Tiwari
@aditytiwarilive
उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हज़ार का ईनाम घोषित किया

वारदात के बाद से फरार है शाइस्ता परवीन


ठाकुर साहब
@SahabaRathaura
जी नहीं ये महबूबा नही ये #अतीक_अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन है जिसपे योगी सरकार ने 25हजार का इनाम रखा है।


विनय कुमार सिंह (रघुवंशी)
@Vinayksingh_15
#उमेशपाल_हत्याकांड में नामजद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 25000 का इनाम किया घोषित, उमेश पाल की हत्या के बाद उनकी पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और शाइस्ता परवीन को किया था नामजद, इसके अलावा गुड्डू मुस्लिम और गुलाम भी है नामजद