उत्तर प्रदेश राज्य

अब युवक ने चुपचाप दूसरी युवती से निकाह कर लिया, कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट!

संवाद न्यूज एजेंसी, चंदौसी
==========

चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले का युवक दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता है। इस दौरान उसका दिल्ली निवासी शिक्षिका से प्रेम प्रसंग हो गया। युवक ने शिक्षिका को झांसा देकर संबंध बना लिए। अब युवक ने चुपचाप दूसरी युवती से निकाह कर लिया। प्रेमी के निकाह की जानकारी पीड़ित शिक्षिका को हुई तो वह चंदौसी कोतवाली पहुंची और प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़ित शिक्षिका ने बताया कि वह पिछले आठ साल से रिलेशन में थे। तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

दोनों दिल्ली में मिले थे। दोनों की मुलाकात कुछ दिन बाद प्यार में बदल गई। इसके बाद युवक ने अपनी प्रेमिका को शादी आश्वासन दिया। दोनों के बीच अक्सर मोबाइल पर बात होती थी। प्रेमी युगल ने कई बार अपनी फोटो भी खिंचवाई। इस दौरान युवक ने शिक्षिका से संबंध भी बनाए। दो बार शिक्षिका चंदौसी में युवक के घर आ चुकी है। शिक्षिका से युवक के परिजन भी परिचित थे।

आरोप है कि युवक ने दिसंबर 2022 में अन्य युवती से निकाह कर लिया। इसकी जानकारी शिक्षिका प्रेमिका को 21 फरवरी को हुई तो उसने अपने प्रेमी से फोन पर बात की। उस समय युवक ने शादी से इनकार किया था।

रविवार को प्रेमिका कोतवाली आ पहुंची और युवक पर शादी का झांसा देकर यौन उत्पीड़न करने और अन्य युवती से शादी करने का आरोप लगाया। शिक्षिका ने बताया कि जब वह दूसरी बार युवक के घर आई तो उसकी मां ने जनवरी 2023 में दोनों की शादी करवाने की बात कही थी। शिक्षिका ने आरोपी युवक के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।