देश

#अमृत महोत्सव के छद्म उत्सव के शोर शराबे में भूख से रोते यूपी के पुलिसवाले की बात सुननेवाला कोई है क्या? !!वीडियो!!

उत्तर प्रदेश पुलिस की मेस में ख़राब खाने की शिकायत करने वाले कॉन्स्टेबल मनोज कुमार के तबादले पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने रोक लगा दी है.

कॉन्स्टेबल मनोज कुमार ने फिरोज़ाबाद पुलिस लाइन की मेस में कथित रूप से परोसे जाने वाले ख़राब खाने का विरोध किया था. बाद में कॉन्स्टेबल मनोज कुमार का तबादला 20 सितंबर, 2022 को जारी किए गए एक आदेश के तहत फिरोज़ाबाद से ग़ाज़ीपुर कर दिया गया.

याचिकाकर्ता के वकील ने कोर्ट से कहा कि तबादले के आदेश में भले ही ये कहा गया है कि फ़ैसला प्रशासनिक वजहों से लिया गया है लेकिन असल में उनका ट्रांसफर इसलिए किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने पुलिस लाइन की मेस में ख़राब खाना दिए जाने का विरोध किया था.


हाई कोर्ट ने मंगलवार को अपने तबादला आदेश पर रोक लगाते हुए कहा, “इस मामले पर विचार किए जाने की ज़रूरत है. प्रतिवादियों को चार हफ़्तों के भीतर अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया जाता है. इसके बाद याचिकाकर्ता को अपना जवाबी हलफनामा दायर करने का समय दिया जाता है.”

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की अगली सुनवाई के लिए हाई कोर्ट ने 28 फरवरी की तारीख तय की है.

कोर्ट ने कहा, “अगर याचिकाकर्ता ने नई जगह पर ज्वॉइन नहीं किया है तो अगली सुनवाई की तारीख़ तक 20 सितंबर, 2022 को जारी किया गया ट्रांसफर ऑर्डर प्रभावी नहीं होगा.”

old video source

Akhilesh Yadav
@yadavakhilesh

अमृत महोत्सव के छद्म उत्सव के शोर शराबे में भूख से रोते यूपी के पुलिसवाले की बात सुननेवाला कोई है क्या?

महोत्सव के नाम पर भूखोत्सव क्यों?

DEMO PIC