उत्तर प्रदेश राज्य

अरशद व शना के सिर कटे शव रेलवे लाइन पर पड़े मिले, मृतक युवक के चाचा ने युगल की हत्या की!

संवाद न्यूज एजेंसी, पिलखुवा
=======
रविवार सुबह गांधी बाजार रेलवे क्रासिंग पर सद्दीकपुरा निवासी अरशद (22) व पड़ोस में रहने वाली शना (20) के सिर कटे शव पड़े मिले। पुलिस ने युवक की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को सूचना दी। पुलिस प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की आशंका व्यक्त कर रही है। मृतक युवक के चाचा ने युगल की हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेंकने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा थाने पर तहरीर नहीं दी गई है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिहं ने बताया कि मूलरूप से गौतमबुद्ध नगर के थाना रघुपरा क्षेत्र के गांव रमपुरा बांगड़ निवासी अरशद कपड़ों की फेरी लगाता था। पिछले चार वर्ष ने वह अपने परिवार के साथ सफी की मस्जिद के पास किराये के मकान में रहता था। इसका पिता तैयब मध्य प्रदेश के इंदौर में फेरी लगाने का काम करता है।

 

Shashank Dwivedi
@vickyBadshahsha

चाचा बना प्यार का दुश्मन: ट्रैक पर मिले अरशद और शना के सिर कटे शव, जीते जी नहीं तो मरकर हुए एक
रविवार सुबह गांधी बाजार रेलवे क्रासिंग पर सद्दीकपुरा निवासी अरशद (22) व पड़ोस में रहने वाली शना (20) के सिर कटे शव पड़े मिले।

सुबह रेलवे लाइन पर शव पड़े होने की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त अरशद के रूप में की। जबकि युवती की शिनाख्त काफी देर बाद उसकी पड़ोसन के रूप में हो पाई।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि अरशद और शना के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। शना मूल रूप से थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव महमदपुर निवासी नौशाद की पुत्री थी और अपनी ननिहाल में मामा के पास रहती थी।

रविवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे युगल घटना स्थल पर पहुंचे और ट्रेन के आगे लेटकर आत्महत्या कर ली है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जाएगी। शवों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।