विशेष

अलीगढ़- युवक ने कांवड़ियों को बांटी बियर : उत्तराखंड-गंगा जल लेने आ रहे दो कांवड़ियों की मौत!!video!!

रूड़की (उत्तराखंड), 17 फरवरी (भाषा) हरिद्वार जिले के रूड़की में शुक्रवार को एक कार के अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में घुस जाने से उसमें सवार दो कांवड़ियों की मृत्यु हो गयी और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।.

दुर्घटना का शिकार कांवड़िए महाशिवरात्रि पर भगवान शिव के जलाभिषेक के लिए गंगाजल लेने दिल्ली से हरिद्वार आ रहे थे। रूड़की सिविल लाइन्स कोतवाली के अतिरिक्त पुलिस उपनिरीक्षक नरेश गंगवार ने बताया कि हादसा सुबह करीब छह बजे रूड़की-हरिद्वार के बीच ढंढेरी ख्वाजगीपुर स्थित एक ढाबे के पास हुआ।

KASGANJ POLICE
@kasganjpolice
महाशिवरात्रि पर्व पर कांवडियों एवं श्रद्धालुओं के सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत जिलाधिकारी कासगंज व पुलिस अधीक्षक कासगंज द्वारा लहरा गंगा घाट का निरीक्षण कर उचित प्रबंध हेतु बैरिकेटिंग, लाइटिंग एवं यातायात की व्यवस्था दुरस्त रखने हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया ।

ANI_HindiNews
@AHindinews
एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सलाम गार्ड रोड पर एक व्यक्ति कांवड़ियों को बीयर बांटते हुए नज़र आ रहा है। आबकारी विभाग ने भी दुकान वाले के खिलाफ कार्रवाई की है कि उसने इतनी मात्रा में बीयर एक साथ कैसे बेच दी: शिव प्रताप सिंह, CO सिविल लाइन, अलीगढ़

उत्तर प्रदेश की ताकत NEWS
@UPkiTAKATNEWS
#अलीगढ़ में कांवड़ियों को बीच सड़क पर खुलेआम बियर बांटने हो रहा है एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
कथित तौर पर।

Madhaw Tiwari
@MadhawTiwari

अलीगढ़ में कांवड़ियों को बीयर बांटने का ये विडियो वायरल हो रहा है. इस शख़्स पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए.

मुरादाबाद

➡कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी

➡ट्रैक्टर के नीचे दबे कांवड़ियों को निकाला गया

➡अस्पताल में इलाज के दौरान 2 कांवड़ियों की मौत

➡हादसे में 11 कांवड़िए घायल हैं,अस्पताल भर्ती।


रवि पचेहरा बाबा (रालोद मथुरा)
@RaviRld

अलीगढ़- युवक ने कांवड़ियों को बांटी बियर,कांवड़ियों को बियर देने का वीडियो वायरल,रामघाट रोड गांधी आई हॉस्पिटल के पास का मामला.