उत्तर प्रदेश राज्य

आगरा : भाजपा नेता के ऊपर जानलेवा हमला, फ़ायरिंग में क्षतिग्रस्त हुई कार : राहुल अग्रवाल की रिपोर्ट!

Rahul Agarwal
===========
भाजपा नेता के ऊपर जानलेवा हमला, फायरिंग में क्षतिग्रस्त हुई कार, पुलिस जांच में जुटी
आगरा। आगरा जिले में भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री पर देर रात को अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. उनकी गाड़ी के ऊपर फायरिंग कर दी. जिससे भाजपा नेता तो बच गए लेकिन उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. भाजपा नेता सैया थाने से लौट कर आ रहे थे.

घटना के सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल भी शुरू कर दी.

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री प्रेमचंद कुशवाहा ने बताया कि थाना सैया क्षेत्र के मुखरई गांव के पूर्व प्रधान उदय सिंह पिप्पल के घर में कुछ समय पहले चोरी हो गई थी. जिसमें उनका काफी सामान चोर ले गए थे. इस मामले में वह उनके साथ थाना सैया प्रभारी से मुलाकात करने गए थे. प्रभारी से मुलाकात कर वह देर रात को अपने घर वापस लौट रहे थे.

सीओडी मोड़ पर हमला
इसी दौरान थाना सदर क्षेत्र के सीओडी मोड़ पर करीब 4 से 5 लोगों ने उन्हें गाड़ी रोकने का इशारा किया. लेकिन उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी और आगे बढ़ गए. उन्होंने बताया कि कुछ समय बाद उनकी गाड़ी धीमी हो गई. ऐसे में पीछे से एक युवक अपने हाथ में अवैध हथियार लेकर आया और उसने उनकी कार पर फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में बीजेपी नेता तो बच गए लेकिन उनकी गाड़ी पिछला शीशा टूट गया और अज्ञात युवक द्वारा की गई फायरिंग से गोली गाड़ी

की बॉडी में फंस गई.
भाजपा नेता ने बताया कि उन्होंने गाड़ी को अपने घर की तरफ दौड़ा दिया. सेफ जगह पर आकर उन्होंने गाड़ी रोकी और पुलिस को घटना की सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई. क्षेत्राधिकारी सदर अर्चना सिंह का कहना है कि वह आगरा में नहीं है. ऐसे में उन्हें भी इस मामले की कोई जानकारी नहीं है.