उत्तर प्रदेश राज्य

#आगरा में दोनों पालियों की #सीटेट परीक्षा की गई निरस्त, परीक्षार्थियों ने नेशनल हाइवे पर लगाया जाम : वीडियो

आगरा में सीटेट परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों ने सर्वर खराब होने से हंगामा शुरू कर दिया। उनका यह हगामा इतना बढ़ गया कि वह हाईवे पर आ गए। इससे कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को समझाने का प्रयास करती रही। परीक्षा समन्वयक ने बताया कि इस सेंटर की दोनों पालियों की परीक्षा रद्द कर दी गई है। इसमें सेंटर में पंजीकृत अभ्यर्थियों की परीक्षा बाद में कराई जाएगी।

दरअसल, बुधवार को सीटेट की परीक्षा होनी थी। इसके लिए कालिंदी इन्फोटेक को परीक्षा कराने की जिम्मेदारी मिली थी। संस्था ने आगरा में वनस्थली विद्यालय को किराए पर लेकर सेंटर बनाया था। परीक्षा सुबह 10 बजे से 12 बजे तक होनी थी। करीब 200 परीक्षार्थी तय समय पर सेंटर पहुंच गए।

यहां पहुंचने के बाद जब एंट्री की समय आया तो पता चला कि सर्वर खराब हो गया है। संस्था ने सर्वर ठीक करने के लिए आईटी एक्सपर्ट को बुलाया। कुछ देर तक तो परीक्षार्थी शांत रहे। लेकिन समय अधिक होने पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

परीक्षार्थी जब परीक्षा नहीं दे पाए और प्रवेश का समय निकल गया तो वह एनएच-2 पर उतर आए। उन्होंने यातायात बाधित कर दिया। इससे हाईवे पर कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। इसमें यात्री गाड़ियों सहित निजी वाहन, कमर्शियल सहित अन्य वाहन फंस गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और प्रदर्शन कर रहे परीक्षार्थियों को शांत कराने में जुटी रही।

दोनों पालियों की परीक्षा की गई निरस्त
परीक्षा समन्वयक रामानंद चौहान ने बताया कि संबंधित परीक्षा केंद्र की दोनों पालियों की परीक्षा निरस्त कर दी गई है। इनकी परीक्षा बाद में कराई जाएगी। उसकी तारीख अलग से घोषित की जाएगी। इस केंद्र पर 282 अभ्यर्थी पंजीकृत थे। बताया कि जिले में कुल छह केंद्रों पर 1500 अभ्यर्थी पंजीकृत थे। बाकी सभी जगहों पर परीक्षा संपन्न हो गई है।

भारत समाचार | Bharat Samachar
@bstvlive

आगरा

➡छात्रों ने नेशनल हाइवे पर लगाया जाम

➡सीटेट की परीक्षा न होने से नाराज हैं छात्र

➡सर्वर डाउन बताकर नहीं कराई गई परीक्षा

➡एत्मादपुर क्षेत्र में वनस्थली कॉलेज का मामला

Pawan Sharma पत्रकार
@pawansharmaagra

आगरा ब्रेकिंग

छात्रों ने जाम किया नेशनल हाईवे

सीटेट की परीक्षा ना होने से गुस्साए छात्र

सर्वर डाउन होने की वजह से नहीं हो पाई परीक्षा

एत्मादपुर की छलेसर स्थित आगरा वनस्थली विद्यालय का मामला

Desh 🇮🇳 देशदीपक तिवारी
@_DeshDeepak

#Agra #CTET

– सर्वर डाउन होने के कारण 200 अभ्यर्थी नहीं दे पाए सीटेट परीक्षा। राष्ट्रीय राजमार्ग 2 को जाम कर विरोध प्रदर्शन।आगरा वनस्थली विद्यालय में था सेंटर।
कई आईटी एक्सपर्ट लगे हैं सर्वर को ठीक करने में। आज 10 से 12 तक था परीक्षा का समय।