उत्तर प्रदेश राज्य

आगरा : सुहागरात पर सामने आया ऐसा मामला जिसे जानकर हर कोई हैरान, दुल्हन किन्नर है!

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान है। शादी के अगले दिन ही नव विवाहिता को ससुराल वालों ने घर से बाहर निकाल दिया। सूचना पर मायका पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए और विवाहिता को अपने साथ ले आए। मायका पक्ष के लोगों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

20 मई को हुई थी शादी
फतेहाबाद क्षेत्र के एक गांव की युवती का 20 मई को विवाह इरादत नगर क्षेत्र के एक गांव में हुआ था। विवाह के अगले दिन ही ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। आरोप है कि सुहागरात के बाद दूल्हे के सामने नई नवेली दुल्हन की हकीकत सामने आ गई। दूल्हे के अनुसार दुल्हन किन्नर है। इसके बाद ससुराल वालों ने दुल्हन को घर से बाहर निकाल दिया। इसकी जानकारी मिलते ही मायका पक्ष के लोग वहां आ गए। समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद वे बेटी को लेकर घर वापस आ गए।

पुलिस के पास पहुंचे मायके वाले
पीड़ित बेटी को लेकर मायका पक्ष के लोग अपर पुलिस आयुक्त आगरा केशव चौधरी के पास पहुंचे और मामले की जानकारी दी। पीड़ित दुल्हन ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज में मिलने वाली रकम से खुश नहीं थे, जिसके चलते उन्होंने झूठा आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि ससुराल की महिलाओं ने भी उसे किन्नर बताकर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

मुकदमा दर्ज करने के आदेश
अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी ने इस मामले में संबंधित थाना फतेहाबाद पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। वहीं इस मामले में जब इंस्पेक्टर फतेहाबाद त्रिलोकी सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास अभी कोई आदेश नहीं पहुंचा है, आदेश आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।