उत्तर प्रदेश राज्य

#आगरा : स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्म फ़रोशी का धंधा, ग्राहकों के लिए बने थे केबिन!!वीडियो!! : राहुल अग्रवाल की रिपोर्ट

Rahul Agarwal
==================
*लोकेशन उत्तर प्रदेश,,,आगरा*
*आगरा में पकड़ा देह व्यापार, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा, ग्राहकों के लिए बने थे केबिन*
*आगरा में ताजगंज के विभव नगर में अरोमा स्पा सेंटर पर पुलिस का छापा। चार युवतियां तीन ग्राहकों दो मैनेजर और एक कर्मचारी पुलिस ने पकड़ा। पुलिस ने केस दर्ज किया है। हाल ही में ताजगंज क्षेत्र में एक और स्पा सेंटर से विदेशी युवतियां पकड़ी गई*

आगरा में ताजगंज के विभव नगर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का अड्डा चल रहा था। सूचना पर शनिवार की शाम को पुलिस ने छापा मारा। मौके से चार युवतियों के साथ तीन ग्राहकों समेत दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें स्पा संचालक का भाई भी शामिल है। आरोपितों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।दूसरे शहरों से आते थे ग्राहक सहायक पुलिस आयुक्त सदर सर्किल अर्चना सिंह ने बताया कि विभव नगर क्षेत्र अरोमा के नाम से स्पा सेंटर है। पुलिस को सूचना मिली कि स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना मिली थी।

यहां पर अधिकांश ग्राहक दूसरे शहरों से आते हैं। ग्राहकों की रसीद मसाज की काटी जाती है। मगर, केबिन में युवतियों से स्पा के नाम पर गलत काम कराया जाता है। पुलिस ने पुष्ट जानकारी मिलने के बाद शनिवार की रात को छापा मारा। स्पा से चार युवतियों समेत दस लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़ी गई एक युवती फिरोजाबाद की है। तीन युवतियां आगरा की वाली हैं।चार युवतियां पकड़ीं,चारों युवतियां शादीशुदा हैं। पतियों से अलग रहती हैं। पुलिस के अनुसार स्पा सेंटर के मालिक रिंकू उसका भाई सनी निवासी सिद्धार्थ नगर गोबर ताजगंज हैं।

पकड़े गए ग्राहकों के नाम पलाश खंडेलवाल आवास विकास कालोनी, कपिल यादव निवासी इटावा और ईशू निवासी मैनपुरी हैं। एक अन्य आरोपित स्पा सेंटर का कर्मचारी है। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि आरोपितों पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया है।ग्राहक को वाट्सएप पर भेजते थे फोटो पुलिस के अनुसार छानबीन में पता चला कि स्पा सेंटर के संचालक दूसरे शहरों में रहने वाले ग्राहकों को अपने यहां काम करने वाली युवतियों के फाेटो भेजते थे। ग्राहक को स्पा के लिए वही युवती उपलब्ध कराई जाती, जिसे वह पसंद करते थे। स्पा सेंटर में केबिन बने हुए थे।
*आगरा से राहुल अग्रवाल की रिपोर्ट*