उत्तर प्रदेश राज्य

आगरा, होली पब्लिक जूनियर कॉलेज में होली पब्लिक ग्रुप ऑफ़ स्कूल्स का होली मिलन समारोह बड़े धूमधाम से मनाया गया : राहुल अग्रवाल की रिपोर्ट!

Rahul Agarwal
============
“श्याम सलोने राधा गोरी बरसाने का हुल्लड़ था
रंग रंगीले फगुआ होली शहरों वाला अल्हड़ था
जब रंग बरसा झूम गये सब धूम मची थी नगरी में
भक्त मगन थे पी के नाचे अमृत वाला कुल्हड़ था”।

आगरा। जनपद आगरा में कुछ ऐसी ही रंगीन शमां को बिखेरते हुए आज दिनांक 03/03/2023 दिन शुक्रवार को सेक्टर चार स्थित होली पब्लिक जूनियर कॉलेज में होली पब्लिक ग्रुप ऑफ स्कूल्स का होली मिलन समारोह बड़े धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान स्कूल परिसर में हवा में अबीर व गुलाल का मनोहारी दृश्य देखने को मिला। इस अवसर पर स्कूल अध्यक्ष संजय तोमर, सह अध्यक्ष राधा तोमर, प्रधानाचार्या सोनिका चौहान, कॉर्डिनेटर ऋचा शर्मा ,इति सिंह एवं अन्य सभी आठ शाखाओं के प्राचार्य होली पब्लिक ग्रुप ऑफ स्कूल्स के साथ-साथ शिक्षण संकाय वर्ग के सदस्य भी उपस्थित थे। सभी शिक्षकों का अबीर व गुलाल का तिलक लगाकर स्वागत किया गया।

स्कूल परिसर को मनमोहक ढंग से सजाया गया जिसमें सेल्फी पॉइंट, स्वागत द्वार का विशेष आकर्षण रहा।स्कूल शिक्षकों का साज सज्जा में विशेष योगदान रहा।

इस समारोह की प्रस्तुति ‘रंग बरसे’ कार्यक्रम के अंदाज में की गई।आर्केस्ट्रा पार्टी के मदोन्मत्त गीतो से इसका इस्तकबाल बड़े ही सुरमयी अंदाज में हुआ।स्कूल ने अपनी कई धमाकेदार दार प्रस्तुति देकर महफिल को ब्रज की छटा का आभास करा दिया। वहीं ब्रज की होली कार्यक्रम की प्रस्तुति पर सभी सम्मलित सदस्य मदमस्त होकर झूमने थिरकने लगे । इस दौरान कोरियोग्राफर सौरभ ने अद्भुत अनोखी कठपुतली डांस की प्रस्तुति देकरअन्य सभी शाखाओं के उपस्थित सभी सदस्यों को नृत्य करने पर मजबूर कर दिया सभी ने गर्मजोशी से होली का लुत्फ उठाया।साथ ही विविध प्रकार के स्नेक्स एवम व्यंजनों का स्वाद भी लिया । आगन्तुक मेहमानो का स्वागत अबीर गुलाल का तिलक लगाकर किया गया।होली की शुभकामनाओं के साथ चेयरमैन संजय तोमर ने सभी आगन्तुक सदस्यों के आगमन पर उनको धन्यवाद ज्ञापित किया।वहीं स्कूल
प्रधानाचार्या सोनिका चौहान ने भी अपने सम्बोधन में छोटा सा बधाई संदेश देकर होली की शुभकामनाएं दीं।

चेयरमैन
संजय तोमर
होली पब्लिक ग्रुप ऑफ स्कूल्स
आगरा