देश

Video: “आसिफ़ा के बलात्कारियों का सिर काटकर लाने वालों को 50 लाख रुपये का इनाम दूँगा” :ऐजाज़ खान

नई दिल्ली: कठुआ में आठ साल की एक बच्ची से मंदिर में गैंगरेप किया गया था। गैंगरेप के बाद बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई थी। पीड़ित बच्ची बकरवाल (मुस्लिम) समुदाय से थी। हिंदूओं में आम धारणा बन गई थी कि इस समुदाय के लोग गायों का मांस खाते हैं।

इस घटना के जरिए रसाना गांव से इस समुदाय के लोगों को विस्थापित करने की बड़ी साजिश रची गई थी। इसी साजिश के तहत मासूम बच्ची का पहले अपहरण किया गया फिर उसे एक मंदिर में बंधक बना कर रखा गया और फिर इसी मंदिर में उससे करीब एक हफ्ते तक हैवानियत की गई।

गंभीर बात यह भी है कि राजस्‍व विभाग के पूर्व अधिकारी सांझी राम को सामूहिक दुष्‍कर्म और हत्‍या का मास्टर माइंड बताया जा रहा है। बता दें कि आठ साल की बच्‍ची के साथ गैंगरेप करने से पहले उसे नशीली दवा खिला दी गई थी। इसके कारण वह अपना बचाव भी नहीं कर सकी थी। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इस मामले की जांच के बाद यह भी सामने आया है कि मास्टरमाइंड ने बकरवाल समुदाय के मुसलमानों को बाहर खदेड़ भगाने के लिए अपने ही भतीजे और अन्य 6 लोगों को उकसाया था। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बकरवाल समुदाय मुख्य रूप से चरवाहे का काम करता है।

https://youtu.be/mMi-9fsmtzc

आसिफा के बलात्कार पर एजाज़ खान ने बड़े गम और गुस्से का इज़हार किया है,और कहा कि जो लोग बलात्कारियों को बचाने के लिये जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं उन्होंने श्री राम को भी बदनाम करदिया है,ऐसे अपराधियों का सिर कलम करके लाने वालों को पचास लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

ऐजाज़ खान ने बीजेपी की महिला मंत्रियों पर भी निशाना साधते हुए उन्हें बेशर्म बताया और कहा और बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की जमकर कड़े शब्दों में निंदा करी है।