उत्तर प्रदेश राज्य

आज़ान के वक़्त नरेंद्र मोदी के भाषण रोकने को आज़म खान ने बताया अल्लाह का ख़ौफ़

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अजान के वक्त भाषण रोकने पर तंज कसा है। शनिवार (3 फरवरी) को पीएम मोदी त्रिपुरा में अपनी पार्टी की शानदार जीत मिलने पर यहां बने भारतीय जनता पार्टी के नए केंद्रीय कार्यालय पहुंचे थे। मोदी ने अपना भाषण शुरू ही किया था कि पास की मस्जिद में अजान शुरू हो गई तब उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अजान को लेकर विराम ले रहे हैं।

बाद में पीएम मोदी ने ‘भारत माता की जय’ के जयकारे के साथ अपना भाषण दोबारा शुरु किया था। वहीं इस वाकये पर आजम खान ने तंज कसते हुए इसे तुष्टिकरण नहीं बल्कि अल्लाह का खौफ बताया है।

आजम खान ने अजान के समय प्रधानमंत्री द्वारा अपना भाषण रोकने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ‘ये तुष्टिकरण नहीं, अल्लाह का खौफ है, क्योंकि उन्होंने जो भी बातें यहां की हैं, उनमें बहुत सी बातें ऐसी हैं जो किसी भी इस्लामिक स्टेट में हो सकती थीं।’

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान यहीं नहीं रुके इसके बाद उन्होंने ‘गोशबंदी से लेकर नोटबंदी तक के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए आजम खान ने कहा कि ‘मुसलमानों के पास कितना पैसा है ये पूरा देश जानता है।

देश में जिन लोगों के पास नोटों का बड़ा जखीरा था उसे मोदी जी ने छीन लिया है, ये इस्लामिक स्टेप है।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुसलमान को गला-सड़ा ना जाने किस-किस जानवर का गोश्त खिला दिया जाता था, लेकिन अब मोदीजी की सख्ती से मुसलमानों ने गोश्त खाना तकरीबन छोड़ दिया है।