देश

ईडी की छापेमारी पर अरविन्द केजरीवाल ने कहा, गंदी राजनीति के लिए अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है

आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज दिल्ली शराब नीति 2021-22 के सिलसिले में सीबीआई और ईडी की ओर से की जा रही छापेमारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी गंदी राजनीति के लिए कई अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है। ईडी द्वारा आज विभिन्न स्थानों पर तलाशी किए जाने के बाद केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा कि ऐसे कैसे आगे बढ़ेगा देश?’

Arvind Kejriwal
@ArvindKejriwal

500 से ज़्यादा रेड, 3 महीनों से CBI/ED के 300 से ज़्यादा अधिकारी 24 घंटे लगे हुए हैं- एक मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ सबूत ढूँढने के लिए। कुछ नहीं मिल रहा। क्योंकि कुछ किया ही नहीं

अपनी गंदी राजनीति के लिए इतने अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है। ऐसे देश कैसे तरक़्क़ी करेगा?

 

केजरीवाल ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय ने लगभग 500 छापेमारी की कार्रवाई की हैं और 300 से अधिक अधिकारी पिछले तीन महीनों से डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ सबूत खोजने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। सिसोदिया दिल्ली शराब नीति 2021-22 के निर्माण और कार्यान्वयन में भ्रष्टाचार के खिलाफ दर्ज एफआईआर में 15 आरोपियों में से एक हैं।

बेवजह बर्बाद किया जा रहा है अधिकारियों का समय
केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा, 500 से अधिक छापेमारी, 3 महीने के लिए 300 से अधिक ईडी/सीबीआई अधिकारी मनीष सिसोदिया के खिलाफ सबूत खोजने के लिए 24 घंटे काम कर रहे हैं। उन्हें कुछ नहीं मिला, क्योंकि कुछ भी नहीं किया गया था। कई अधिकारियों का समय उनकी गंदी राजनीति के लिए बर्बाद किया जा रहा है। क्या देश ऐसे ही तरक्की करेगा?

दिल्ली के आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में एक नए घटनाक्रम में, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तीन राज्यों दिल्ली, पंजाब और आंध्र प्रदेश में 35 स्थानों पर छापेमारी कर रही है। छापेमारी शुक्रवार की सुबह शुरू हुई।