देश

उत्तर प्रेदश : सहारनपुर के गंदेवड के पास बीती रात गाड़ी और ट्रक की भिडंत में 6 लोगों की मृत्यु हुई।

सूरज राय, SP (देहात) ने बताया, “गाड़ी में 7 लोग सवार थे जिसमें से 6 लोगों की मृत्यु हो गई है। पुलिस ने सबको अस्पताल भेजा है। मामले में आगे की कार्रवाई और जांच जारी है।”

हादसे के बाद… – फोटो : तीसरी जग

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर रविवार की देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में मारुति वैन में सवार दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें सीएचसी बेहट से प्राथमिक उपचार के बाद हर सेंटर रेफर किया गया है। वैन में ट्रक ने सामने से टक्कर मारी है।

हादसा रात करीब 9 बजे कोतवाली बेहट क्षेत्र में गंदेवड़ के पास हुआ। मिर्जापुर गांव निवासी आदिल और उसके परिवार के लोग मारुति वैन में सहारनपुर गए थे। वहां एक अस्पताल में उनके परिवार की एक महिला की डिलीवरी हुई थी, जिससे मिलने के बाद वह लौट रहे थे। मीरगढ़ गांव से आगे गंदेवड़ के पास सामने से आ रहे ट्रक ने मारुति वैन में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण हुई की वैन में सवार आदिल (25) पुत्र फुरकान, मशकूर (26) पुत्र मंजूर व दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि रिहाना (38) पत्नी सलीम, सुल्ताना (35) पत्नी फुरकान व फुरकाना (38) रहमान गंभीर रूप से घायल हैं। इन्हें बेहट सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर रेफर किया गया है।

उधर, ट्रक को उसका चालक घटना स्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया। सीओ मुनीशचंद्र ने बताया, कि मृतक के परिवार वालों को हादसे की सूचना दे दी गई है। वे सीएचसी पहुंच गए रहे हैं।

मृतक महिलाओं में रुखसार (32) पत्नी मशकूर व आसमां (24) पत्नी आदिल शामिल है। वैन में कुल सात लोग सवार थे, जिनमें पांच महिलाएं और दो पुरुष सवार थे। आसमां गर्भवती थी। जिसे डॉक्टर के यहां अल्ट्रासाउंड कराने के लिए गए थे।