देश

उद्धव ठाकरे और संजय राउत का हाल देखकर कैसा लग रहा है?…का कंगना ने जवाब देते हुए कहा….!!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा करती रहती है। कंगना ने आज यानी सोमवार को अपने ट्विटर अकांउट पर आस्क कंगना (#askangana) सेशन रखा। इस सेशन के जरिए एक्ट्रेस ने अपने फैंस के पूछे गए सवालों के मजेदार जवाब दिए। #askangana सेशन में उनके फैंस ने उनकी फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक के सवाल पूछे, जिनका कंगना ने काफी दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया है।

Kangana Ranaut
@KanganaTeam
One must never feel vindicated to see other’s doom, lowly, pathetic people feel that way, i am not that kind of a person, I just see them reaping the fruits of their karma… I tend to observe and contemplate a lot keeping my own emotions aside #askkangana

Sardar Lucky Singh🇮🇳
@luckyschawla
@KanganaTeam को जवाब दे रहे हैं
Uddhav aur Raut ka haal dekh kar kaisa feel ho raha hai ?

कंगना ने ट्वीटर पर आस्क कंगना (#askangana) के जरिए महाराष्ट्र की सियासत पर भी जमकर निशाना साधा है। एक्ट्रेस के एक फैन ने उनसे पूछा कि- उद्धव ठाकरे और संजय राउत का हाल देखकर कैसा लग रहा है? जिसका कंगना ने दिलचस्प जवाब देते हुए कहा कि- दूसरों का पतन देखकर कभी भी खुद को सही नहीं मानना चाहिए, ऐसी स्थिति में खुद को सही समझना नीच और दयनीय लोगों का काम होता है और मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं।

Kangana Ranaut
@KanganaTeam

I am not sure …. I want to do more work as an artist #askkangana

Deepalakshmi Ravichandran
@deepa_subash
@KanganaTeam को जवाब दे रहे हैं
When is your entry into politics 😉 ? #askkangana

वहीं, कंगना के दूसरे फैन ने भी उनसे राजनीति से संबंधित एक और सवाल पूछ डाला कि कंगना पॉलिटिक्स में कब एंट्री करने वाली हैं? जिसके जवाब में कंगना ने कहा कि फिलहाल उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। एक्ट्रेस अभी अपने काम पर ही फोकस करेगीं।

ट्वीटर पर एक यूजर ने कंगना से पूछा कि बॉलीवुड में आपका फेवरेट एक्टर कौन है ऋतिक रोशन या दिलजीत दोसांज ? इस सवाल का अलग जवाब देते हुए कहा, “मुझे लगा कि कोई एक्शन करता है और कोई सॉन्ग वीडियो बनाता है. ईमानदारी से कहूं तो उन्हें कभी एक्टिंग करते नहीं देखा, किसी दिन मैं उन्हें एक्टिंग करते देखूं तो ही बता सकती हूं… अगर ऐसा कुछ होता है तो मुझे बताना धन्यवाद।”

Kangana Ranaut
@KanganaTeam
I thought one does action and other one makes song videos, honestly never saw them act … can only tell if someday I see them act … if such a thing happens do let me know thanks #askkangana

Dr. JANGO
@doctor_jango
@KanganaTeam को जवाब दे रहे हैं
Your Favorite Actor?

1 – Hrithik Roshan
2 – Diljeet Dosanjh

वहीं, कंगना के एक और फैन ने पूछा कि प्यार और सच में से आप क्या चुनना चाहेगीं? जिस पर कंगना ने कहा कि आप प्यार को नहीं,बल्कि प्यार आपको चुनता है। प्यार सूरज की किरणों की तरह होता है,प्यार का काम आपको खत्म करना नहीं होता है।

Kangana Ranaut
@KanganaTeam
Truth … you don’t choose love, love chooses you, love is like sunshine it falls on you like grace you don’t demand or extract it …

#askkangana

2023
@Abhineet_
@KanganaTeam को जवाब दे रहे हैं
If you have to choose between truth or love. What will you choose ? #askkangana

कंगना ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपने बचपन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में कंगना ने अपने बचपन की यादों को ताजा करते हुए नजर आईं थीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही सर्वेश मेवारा की फिल्म ‘तेजस’ और अनुराग बसु की फिल्म ‘इमली’ में नजर आने वाली हैं।