दुनिया

उसने एक महिला का यौन शोषण किया, फिर टेम्स में कूद गया। कहाँ पे? रानी की कतार में

महारानी एलिजाबेथ द्वितीय झूठ बोल रही हैं: आदेशीना एडियो ने लंदन की एक अदालत में पेश होकर महिला का यौन उत्पीड़न करने का दोषी पाया।

शुक्रवार को एक रिपोर्ट में कहा गया कि एक व्यक्ति ने क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के लेटे-इन-स्टेट में शामिल होने के लिए कतार में लगी एक महिला का यौन उत्पीड़न करना स्वीकार किया। इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक, 20 साल की एडेशिना एडियो ने खुद को बेनकाब किया और पीछे से मातम मनाने वाले को धक्का दे दिया, क्योंकि वह विक्टोरिया टॉवर गार्डन में दिवंगत सम्राट को सम्मान देने के लिए लाइन में इंतजार कर रही थी।

गिरफ्तारी से बचने के लिए वह व्यक्ति टेम्स नदी में कूद गया। बाद में उन्हें हिरासत में ले लिया गया, रिपोर्ट में कहा गया है।

अदालत ने सुना, “आडियो ने जो किया वह घृणित था, विशेष रूप से घटना की उदास प्रकृति और राष्ट्रीय शोक की अवधि के दौरान झूठ बोलने वाले राज्य में शामिल होने वाले अधिकांश लोगों की गरिमा को देखते हुए।”

और पढ़ें: मेघन मार्कल ने प्रिंस हैरी को छोड़ने की धमकी दी जब …: एक नई किताब का क्या दावा है

Adeshina Adio ने लंदन की एक अदालत में पेश होकर महिला का यौन उत्पीड़न करने का दोषी पाया। रिपोर्ट में कहा गया है कि 2020 और इस साल के बीच यौन अपराधों सहित 29 अपराधों के लिए आदेशी एडियो को आठ बार दोषी ठहराया जा चुका है।

Adeshina Adio ने कथित तौर पर दो महिलाओं को निशाना बनाया, जो लगभग 250,000 लोगों में से थे, जो कि टेम्स नदी के किनारे कतार में खड़े होकर सम्राट के अंतिम संस्कार से पहले रानी के ताबूत को देखने के लिए इंतजार कर रहे थे।

“पीड़िता अपने व्यवहार के बारे में इतनी चिंतित थी कि उसने और उसकी बहन ने उसे कतार में दूसरों तक पहुंचने से रोकने के लिए एक बाधा बनाने की कोशिश की। उन्होंने सुरक्षा कर्मचारियों को सतर्क किया जिन्होंने पुलिस को बुलाया, “अदालत को बताया गया था।