दुनिया

एलोन मस्क के ट्विटर अधिग्रहण के लिए बैंकों ने $13 बिलियन का नकद लेनदेन किया : रिपोर्ट

एलोन मस्क ट्विटर डील: एलोन मस्क ने औपचारिक रूप से बैंकों को उधार सूचनाएं भेजकर ट्विटर की $ 44 बिलियन की खरीद शुरू की, एक रिपोर्ट में कहा गया है।

एलोन मस्क के ट्विटर सौदे का समर्थन करने वाले बैंकों ने संयुक्त रूप से $ 13 बिलियन का वितरण शुरू कर दिया है, रिपोर्ट में कहा गया है, टेस्ला प्रमुख के सैन फ्रांसिस्को, कैलिफोर्निया में ट्विटर के मुख्यालय का दौरा करने के कुछ ही घंटों बाद।

वॉल स्ट्रीट जर्नल ने बताया कि एलोन मस्क ने औपचारिक रूप से बैंकों को उधार सूचनाएं भेजकर ट्विटर की $ 44 बिलियन की खरीद शुरू की।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बैंकों ने अधिग्रहण के लिए धन देना शुरू कर दिया है, जिससे अटकलें तेज हो गई हैं कि बिक्री जल्द ही बंद हो जाएगी। अंतिम ऋण अनुबंध समापन आवश्यकताओं को पूरा करने के बाद एलोन मस्क के पास पैसे तक पहुंच होगी।

आउटलेट ने बताया कि ट्विटर ने अपने कर्मचारियों से कहा कि वे अधिग्रहण के संबंध में शुक्रवार को सीधे एलोन मस्क से एक शब्द सुनेंगे।

इससे पहले, एलोन मस्क ने ट्विटर के मुख्यालय की अपनी यात्रा का एक वीडियो साझा किया, क्योंकि वह बाथरूम सिंक लेकर ट्विटर कार्यालय में खुशी से चल रहा था। “इसे डूबने दो,” उन्होंने क्लिप पोस्ट करते हुए लिखा।

Entering Twitter HQ – let that sink in! pic.twitter.com/D68z4K2wq7
— Elon Musk (@elonmusk) October 26, 2022

 

एलोन मस्क ने अपने स्थान के रूप में “ट्विटर मुख्यालय” को भी सूचीबद्ध किया और अपने जैव को “चीफ ट्विट” में संशोधित किया। उन्होंने कहा कि वह मुख्यालय में “बहुत अच्छे लोगों” से मिलेंगे।