खेल

‘और भाऊ पूरी…’ : सूर्यकुमार के WC सेमीफाइनल से पहले पूर्व भारतीय कप्तान के वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया के बाद कोहली की बेमिसाल टिप्पणी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भिड़ेगी।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया और जोस बटलर की इंग्लैंड के बीच मंगलवार को होने वाले आमने-सामने के मुकाबले से पहले रन-मशीन विराट कोहली और मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बीच का तालमेल पूरी तरह से खिल गया था। सुपर 12 चरण में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका से आगे निकलने के बाद, रोहित की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने ICC विश्व T20 2022 के व्यावसायिक अंत में प्रवेश किया है।

रोहित की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप के ग्रुप 2 स्टैंडिंग में शीर्ष स्थान हासिल करने के लिए जिम्बाब्वे के खिलाफ एक नैदानिक ​​प्रदर्शन किया। सूर्यकुमार और कोहली-स्टारर पक्ष ने टी 20 विश्व कप के सेमीफाइनल चरण में बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड के साथ डेट तय करने के लिए क्रेग एर्विन की जिम्बाब्वे पर जीत दर्ज की।

एडिलेड में ब्लॉकबस्टर मैच के लिए कमर कसते हुए, पूर्व भारतीय कप्तान कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने हालिया पोस्ट में अपनी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। विश्व कप सेमीफाइनल की अगुवाई में इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, कोहली ने भारत के नेट सत्र में से एक अनदेखी वीडियो के साथ प्रशंसकों का इलाज किया। कोहली के नेट्स में गेंदबाजों को थपथपाने के साथ, उनके साथी सूर्यकुमार ने उनकी हालिया पोस्ट पर एक उल्लेखनीय टिप्पणी की। पूर्व भारतीय कप्तान ने भी फेसबुक के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म पर सूर्यकुमार की तेजतर्रार टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है।

बल्लेबाजी सुपरस्टार कोहली और सूर्यकुमार ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप में रोहित की अगुवाई वाली टीम के बल्लेबाजी प्रभार का नेतृत्व कर रहे हैं। भारतीय मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत के अंतिम सुपर 12 मैच में 25 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली।

सूर्यकुमार की मैच जिताऊ पारी ने रोहित की अगुवाई वाली टीम इंडिया के लिए क्रेग एर्विन की अगुवाई वाली टीम पर 71 रन से जीत दर्ज करने का मार्ग प्रशस्त किया। सूर्यकुमार की टीम के साथी कोहली टी 20 विश्व कप के 2022 संस्करण में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। कोहली, जिन्होंने हाल ही में अपना 34 वां जन्मदिन मनाया, ने टी 20 विश्व कप में 5 मैचों में 246 रन बनाए हैं। टीम इंडिया गुरुवार को एडिलेड ओवल में टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में बटलर की अगुवाई वाली इंग्लैंड से भिड़ेगी।