मनोरंजन

करिश्मा-संजय का तलाक मंजूर, करिश्मा को मिली बच्चों की कस्टडी

karisma-kapoor-kids-

नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और उनके उद्यमी पति संजय कपूर के तलाक को मुंबई की एक पारिवारिक अदालत ने सोमवार को मंजूरी दे दी।करिश्मा के वकील क्रांति साठे ने बताया, ‘अदालत ने आज (सोमवार) लिखित में दी गई सारी चीजों के सत्यापन के बाद उनके तलाक पर मुहर लगा दी।’

साठे ने कहा कि बेटी समायरा व बेटे किआन की कस्टडी करिश्मा को दी गई है। संजय बच्चों से छुट्टियों के दौरान दो सप्ताहांत के लिए मिल पाया करेंगे। इस बाबत करिश्मा के पिता अभिनेता रणधीर कपूर से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, ‘मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। जहां तक हमारा ख्याल है, मामला खत्म हो चुका है।’

करिश्मा ने 2003 में दिल्ली निवासी उद्यमी संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन उनके रिश्ते में कुछ समय बाद ही खटास की खबरें आने लगी थीं। 2012 में दोनों अलग हुए 2014 में अदालत में तलाक की अर्जी लगाई थी।

करिश्मा, संजय की दूसरी पत्नी हैं और इस शादी से दोनों के दो बच्चे समायरा और कियान हैं। करिश्मा फिलहाल मुंबई में अपनी मां के साथ रह रही हैं। इससे पहले मुंबई की एक कोर्ट में दायर याचिका में संजय आरोप लगा चुके हैं कि करिश्मा ने सिर्फ पैसे और ऐशो-आराम की जिंदगी के लिए उनसे शादी की थी।

संजय के आरोपों को करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर ने गलत बताते हुए कहा था कि हमारे बारे में सब जानते हैं। हम दूसरों के पैसे लेकर जीने वाले लोग नहीं हैं। भगवान ने हमें पैसा और टैलेंट, दोनों दिए हैं। उन्होंने संजय को थर्ड क्लास आदमी बताया और कहा था कि वो कभी नहीं चाहते थे कि करिश्मा संजय से शादी करे।