मनोरंजन

करीना कपूर एक उत्साहित चाची, ‘मिनी आलिया भट्ट’ से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि अभिनेता ने रणबीर कपूर के साथ बेटी का स्वागत किया

रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट की बेबी गर्ल के आने पर करीना कपूर ने रिएक्शन दिया है। इस जोड़े को बधाई देते हुए करीना ने कहा कि वह आलिया के मिनी वर्जन से मिलने का इंतजार नहीं कर सकतीं।

करीना कपूर अभिनेता-चचेरे भाई रणबीर कपूर की करीबी हैं और अपनी बेटी से मिलने के लिए उत्साहित हैं। रणबीर और अभिनेता-पत्नी आलिया भट्ट ने रविवार दोपहर करीब एक बच्ची का स्वागत किया। यह कथित तौर पर मुंबई के गिरगांव में सर एचएन रिलायंस अस्पताल में सी-सेक्शन डिलीवरी थी। जैसे ही आलिया ने बच्चे के आगमन की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया, करीना ने अपने उत्साह को साझा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया। यह भी पढ़ें: महेश भट्ट ने आलिया भट्ट के लिए गाए ‘हैप्पी बर्थडे’, सोनी राजदान को ‘मामा’ कहना इंटरनेट पर सबसे प्यारी चीज

आलिया भट्ट के नोट पर कमेंट करते हुए करीना ने लिखा, “उफ्फ्फ्फ्फ मेरी मिनी आलिया (लाल दिल वाली इमोजी) उनसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।” आलिया के बेबी अनाउंसमेंट में लिखा था, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर में: हमारा बच्चा यहाँ है .. और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार के साथ फूट रहे हैं – धन्य और जुनूनी माता-पिता !!!!!” उसने लिखकर हस्ताक्षर किया, “लव लव लव, आलिया और रणबीर।”

करीना ने इससे पहले मातृत्व को अपनाने के लिए आलिया की तारीफ की थी। उन्होंने मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, “मुझे लगता है कि यह आलिया के लिए सबसे बहादुर और सबसे अच्छा फैसला है। वह अपनी फिल्म का प्रचार कर रही हैं, हमेशा की तरह शानदार दिख रही हैं। आज उनसे बड़ा कोई स्टार नहीं है, और मैं पक्षपाती नहीं हूं क्योंकि वह मेरे परिवार का हिस्सा है। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि वह एक शानदार अभिनेत्री हैं। प्रसव के बाद, वह बेहतरीन फिल्में करेंगी। वह सबसे खूबसूरत [भावना] के लिए खड़ी हुई हैं, जो है, ‘मैं मैं जिस आदमी से प्यार करती हूं उसके साथ एक बच्चा चाहती हूं।’ वह जीवन की सबसे खूबसूरत चीज का अनुभव करना चाहती है, और मैं उसके लिए उससे ज्यादा प्यार करता हूं। मैं उसका प्रशंसक हूं।”

अपनी गर्भावस्था के दौरान, आलिया सक्रिय रूप से पति और सह-कलाकार रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र का प्रचार कर रही थीं। उन्होंने अपने डेब्यू हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इसमें गैल गैडोट भी हैं। आलिया ने करण जौहर की अगली निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर भी काम पूरा किया। फिल्म में वह रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी।