देश

करेल बाढ़ पीड़तों के लिये किया असदउद्दीन ओवैसी ने किया बड़ा ऐलान-आर्थिक सहायता के अलावा करेंगे ये भी काम ?

नई दिल्ली: ऑल इण्डिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष बैरिस्टर असदउद्दीन ओवैसी ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए वित्तीय सहायता की घोषणा की है।इस सम्बन्ध में पार्टी अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को उक्ताशय का एक ट्वीट जारी किया है।

असदउद्दीन ओवैसी ने जारी ट्वीट में बताया कि मजलिस चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिए केरल बाढ़ पीड़ितों को 16 लाख रुपये दिया जाएगा। यह राशि सोमवार को केरल मुख्यमंत्री सहायता निधि में जमा कर दिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि इस राशि के अलावा 10 लाख रुपये के दवाइयां भी भेज दी जाएगी।

आपको बता दें कि पिछले 10 दिनों से केरल में भारी बारिश हो रही है। इस भारी बारिश के कारण पूरा केरल तहस नहस हो चुका है। अब तक 350 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। तीन लाख से अधिक लोग बेघर हो गये हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल ही हवाई जहाज से स्थिति का निरीक्षण किया और 500 करोड़ रुपये सहायता की घोषणा की है। इसके अलावा तेलंगाना मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। साथ ही बॉलीवुड ने भी लाखों रुपये मदद की घोषणा की है।