देश

कश्मीर की हसीन वादियों में IAS अतहर आमिर और IAS टीना डाबी बंधे शादी के बंधन में-लव जिहाद बताने वालों के मुँह पर तमांचा

नई दिल्ली: साल 2015 की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस जोड़े ने अपनी शादी के लिए कश्मीर के पहलगाम को चुना. बता दें कि अतहर आमिर कश्मीर के ही रहने वाले हैं. 2015 में अतहर आमिर सेकेंड टॉपर थे।

जानकारी के मुताबिक टीना डाबी अपने परिवार के साथ शुक्रवार को कश्मीर के पहलगाम पहुंचीं. खबरों की मानें तो टीना डाबी और अतहर आमिर के बीच आईएएस की ट्रेनिंग के दौरान प्रेम परवान चढ़ा।

टीना ने अपनी शादी को लेकर पहले ही जानकारी दी थी, दोनों ने फेसबुक पर एक फोटो भी शेयर किया था. हालांकि उस दौरान शादी की तारीख को लेकर कोई एलान नहीं किया था.

अपनी शादी की जानकारी देते हुए टीना ने बताया था कि कुछ लोगों ने जातिगत टिप्पणी भी की, कुछ लोगों ने धर्म को लेकर भी सवाल किए लेकिन मेरा का मनाना है कि प्रेम करना कोई गुनाह नहीं है।

खास बात ये है कि अब तक साफ नहीं है कि ये शादी किस रीति रिवाज से हुई है. एक मुस्लिम लड़के और एक दलित लड़की की शादी को लेकर लोगों में खासी दिलचस्पी है।

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

टीना और अतहर की पहली मुलाकात डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ट्रेनिंग के नॉर्थ ब्लॉक में फेलिसिटेशन फंक्शन में हुई थी। दोनों पहली ही नजर में एकदूसरे को पसंद करने लगे थे। – टीना हिंदू हैं और अतहर मुस्लिम। इस हिंदू-मुस्लिम कपल के विरोध में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के लोग इसे लव जेहाद करार देते हुए उतरे थे, लेकिन दोनों ने उनकी कोशिशों को नाकाम कर दिया।