मनोरंजन

कसौटी जिंदगी की के अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में निधन, जिम में गिर पड़े

कसौटी जिंदगी की और कुसुम जैसे शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाले टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को निधन हो गया।

अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है। वह 46 वर्ष के थे और कुसुम, कसौटी जिंदगी की, वारिस और सूर्यपुत्र कर्ण जैसे टीवी शो के लिए लोकप्रिय थे। कथित तौर पर, सिद्धांत उस समय गिर गया जब वह एक जिम में कसरत कर रहा था। यह भी पढ़ें: भाभीजी घर पर हैं के दीपेश भान का क्रिकेट खेलते हुए निधन

सिद्धांत के निधन पर शोक जताते हुए अभिनेता जय भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘गॉन टू शीन’।

जय भानुशाली की इंस्टाग्राम स्टोरीज।

सिद्धांत के परिवार में उनकी पत्नी-मॉडल एलेसिया राउत और उनके दो बच्चे हैं। उनकी पूर्व पत्नी इरा से उनकी एक बेटी थी। उन्होंने एकता कपूर के सीरियल कुसुम से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। बाद में वह कसौटी ज़िंदगी की, ज़मीन से आसमान तक, विरुध, भाग्यविधाता, ममता, कयामत, क्या दिल में है में अभिनय करने गए। वह ऋषि के रूप में स्टार प्लस के गृहस्थी का भी हिस्सा थे।

लीड के रूप में उनका आखिरी शो क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी था, जो नेहा मर्दा के साथ थी। इस शो का प्रीमियर दिसंबर 2020 में हुआ था, और अगले साल खत्म हो गया। उनकी आखिरी स्क्रीन उपस्थिति सोनी सब के ज़िद्दी दिल माने ना में थी जहाँ उन्होंने प्रमुख परम शेरगिल की सहायक भूमिका निभाई थी।