उत्तर प्रदेश राज्य

किसान मजदूर सेवा कल्याण समिति प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में नगर मजिस्ट्रेट से लेखपाल पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, की निलंबन की मांग : योगेश वाजपेई की रिपोर्ट

Yogesh Bajpai
=================
·
किसान मजदूर सेवा कल्याण समिति युवा प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र पांडे के नेतृत्व में आज कलेक्ट्रेट में जाकर नगर मजिस्ट्रेट से की लिखित शिकायत लेखपाल राजेश वर्मा पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप निलंबन की की मांग।

अवैध कब्जे को लेकर किसान मजदूर सेवा कल्याण समिति से जुड़े लोगों ने आज कलेक्ट्रेट में जाकर नगर मजिस्ट्रेट से विधिवत शिकायत की। युवा प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र पांडे ने बताया कि ग्राम खिरिया रसूलपुर में बृजलाल पुत्र बुध पालने मेरे खेत के सामने कुछ जमीन पीडब्ल्यूडी की कुछ जमीन मेरी पर अवैध कब्जा कर अतिक्रमण कर रखा है जिस को हटाए जाने हेतु लोक निर्माण विभाग शाहजहांपुर द्वारा नियमानुसार 24 अगस्त को प्रथम नोटिस दिया गया एवं 6 सितंबर को दूसरा नोटिस एवं 19 सितंबर को तीसरा नोटिस दिया गया था। तीनों नोटिस देने के बावजूद अतिक्रमणकारियों ने अवैध कब्जा नहीं छोड़ा जिसका साक्ष्य मौजूद है।

उन्होंने आरोप लगाया है कि लेखपाल राजेश वर्मा की मिलीभगत से बृजलाल से ₹40000 लिए गए जिसका बंदरबांट तहसील के अधिकारियों में हो चुका है लेखपाल अवैध अतिक्रमण हटाने में बृजलाल का संपूर्ण सहयोग कर रहा है।

उन्होंने मांग की है कि लेखपाल राजेश वर्मा के विरुद्ध भ्रष्टाचार का मुकदमा पंजीकृत किया जाए एवं प्रशासनिक अधिकारी की जांच पर उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई करने की कृपा की जाए।