देश

कैथल : सत्य, त्याग, अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी की जयंती पर खादी इंडिया केंद्र पहुंच राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने की ख़रीददारी : रवि जैस्ट की रिपोर्ट

Ravi Press
========
गांधी जयंती पर खादी इंडिया केंद्र पहुंच राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने की खरीददारी

कैथल, 2 अक्तूबर ( ) सत्य, त्याग, अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी की जयंती पर महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने खादी इंडिया केंद्र पर पहुंचकर वोकल फॉर लोकल अभियान के तहत खरीददारी की तथा आमजन को खादी को बढावा देने का संदेश दिया।

राज्यमंत्री कमलेश ढांडा भाजपा महिला मोर्चा द्वारा सेवा पखवाड़ा के तहत आयोजित किए गए शिविर में शिरकत करने उपरांत छात्रावास रोड नरवानिया बिल्डिंग के सामने स्थित खादी इंडिया केंद्र पर पहुंची। राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनीष कठवाड, भाजयुमो जिलाध्यक्ष आदित्य भारद्वाज, मांगेराम कैलरम के साथ खरीददारी की। उन्होंने कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोकल फॉर लोकल होकर स्थानीय उत्पादों के प्रचार को बल दिया है, उससे खादी उत्पादों के प्रति आमजन जागरूक हुआ है और इसके उपयोगकर्ताओं की संख्या में गुणात्मक बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने अपनी दिनचर्या के हिसाब से खादी वस्त्र खरीदे व साथ पहुंचे लोगों को भी इसकी नियमित खरीद करने के लिए प्रेरित किया। खादी इंडिया केंद्र पर पहुंचने पर राज्यमंत्री कमलेश ढांडा का संचालक मंजीत तंवर व सहयोगियों द्वारा स्वागत किया गया।