मध्य प्रदेश राज्य

खाने में दाल देखकर सोहन सिंह ने अपने ही घर में आग लगा दी

उज्जैन: एमपी के उज्जैन (Ujjain Crime News) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा नगर में रहने वाले सोहन सिंह ने रविवार रात गुस्से में अपने ही घर में आग लगा दी। 50 वर्षीय सोहन सिंह उर्फ पप्पू बुंदेला नानाखेड़ा क्षेत्र स्थित एक होटल पर काम करता है। रविवार रात लगभग 12:00 बजे वह काम से लौटा। पत्नी बबली बुंदेला ने जब उसके सामने खाना परोसा तो खाने में दाल देखकर पप्पू का पारा चढ़ गया। दाल बनाने से पप्पू काफी नाराज हो गया और उसने पत्नी बबली से मारपीट शुरू कर दी

पति को लड़ता देख पत्नी घर से बाहर चली गई। सोहन सिंह उर्फ पप्पू बुंदेला को इतना गुस्सा आया कि उसने घर में रखे घासलेट से पूरे घर में आग लगा दी। घर में आग लगाने के बाद वह फरार हो गया। इस पूरे घटना की शिकायत फरियादी पत्नी ने नानाखेड़ा थाने में दर्ज कराई है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट और जान से मारने की धमकी सहित तीन धाराओं में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

जल गए रुपए

फरियादी बबली बुंदेला ने बताया कि आग से घर में रखे लगभग साढ़े तीन लाख कैश, तीन लाख से अधिक के गहने और बेटे आकाश बुंदेला की लगभग डेढ़ लाख रुपए की पल्सर बाइक जल गई है। इसके साथ ही वाशिंग मशीन का पूरा प्लास्टिक जलकर पिघल गया। अब उसमें केवल ड्रायर और वॉशर की दो मोटर ही दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ घर के मंदिर में रखी भगवान की मूर्तियां,अलमारी में रखे सभी कपड़े, किचन का पूरा सामान, फ्रिज सहित टीवी भी जल गया है।

घटना के बाद से ही आरोपी पति फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। आगजनी की इस घटना में लगभग 10 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। इस मामले की चर्चा पूरे जिले में है। पुलिस अब आरोपी पति की तलाश कर रही है। पत्नी का कहना है कि अब घर में कुछ बचा नहीं है। यह घटना रात साढ़े बारह बजे की है। पत्नी ने कहा कि दो महीने पहले भी उन्होंने घर की एक खिड़की तोड़ दी थी। वह हमेशा झगड़ा करते रहते हैं।