उत्तर प्रदेश राज्य

गाज़ियाबाद, नाबालिग़ किशोरी को होमगार्ड सहित दो लोगो ने बनाया हवस का शिकार!

TRUE STORY
@TrueStoryUP
घर से नाराज़ होकर निकली थी नाबालिग किशोरी निशा, होमगार्ड सहित दो लोगो ने बनाया हवस का शिकार…

UP के गाजियाबाद में लोनी थाने की पुलिस ने एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। एक होमगार्ड समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
लोनी के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रजनीश उपाध्याय ने बताया कि लोनी थाना क्षेत्र के लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी स्थित घर में शनिवार को होमगार्ड और एक युवक ने 12 वर्षीय किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में होमगार्ड प्रमोद (40) और वंश (20) को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने निशा ( बदला हुआ नाम) को बारी बारी से हवस का शिकार बनाया, हालत बिगड़ी तो आरोपी भाग निकले।

पुलिस का बयान:
एसीपी ने कहा कि लड़की को उसकी मां ने डांटा था क्योंकि उसने अपने भाई का मोबाइल तोड़ दिया था। इसके बाद बच्‍ची गुस्से में आकर बागपत जिले के बड़ौत कस्बे में अपनी मौसी के घर जाने के लिए घर से निकल गई। लोनी के एक बाजार में लड़की ने अपना मोबाइल ठीक करवाया और एक ई रिक्शा में सवार हो गई जिसमें वंश नाम का एक यात्री पहले से ही यात्रा कर रहा था।उन्होंने बताया कि आरोपी वंश बच्ची को बस स्टैंड तक छोड़ने में मदद करने का लालच देकर उसे होमगार्ड प्रमोद के घर ले गया, जहां दोनों ने लड़की से दुष्कर्म किया। उन्होंने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।
@ghaziabadpolice