देश

गिरफ्तार अभिनेता ऐजाज खान की बढ़ी मुश्किलें,पुलिस खंगाल रही है कॉल डिटेल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान को मुम्बई पुलिस ने प्रतिबंधित ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है, टीवी अभिनेता एजाज खान जांच में पुलिस की मदद नहीं कर रहे हैं. नवी मुंबई पुलिस ने इस मामले में एजाज खान से कई बार पूछताछ की है लेकिन वह इस संबंध में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

पुलिस के मुताबिक ड्रग्स उनके पास कहां से आया और वो इस ड्रग्स का क्या करना चाहते थे कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं. अब पुलिस एजाज खान के फोन डिटेल निकाल रही है और जानने की कोशिश कर रही है कि जब्त किए गए ड्रग्स रखते समय एजाज किस-किस के संपर्क में था.गौरतलब है कि बॉलीवुड और टीवी अभिनेता एजाज खान को ड्रग्‍स मामले में गिरफ्तार किया गया है।

नवी मुंबई पुलिस ने मंगलवार को उन्हें गिरफ्तार किया. साथ ही दो मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए. फिलहाल नार्कोटिक्स सेल एजाज से पूछताछ कर रही है. खबर है कि पूछताछ के बाद एजाज को अदालत में पेश किया जाएगा।

बता दें कि एजाज से प्रतिबंधित ड्रग्स की आठ गोलियां बरामद हुईं. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब एजाज किसी कंट्रोवर्सी में फंसे हैं. इससे पहले साल 2016 में वह एक हेयरस्टाइलिस्ट को अश्लील फोटो और मैसेज भेजने के चक्कर में गिरफ्तार हुए थे. बाद में उन्हें 10 हजार रुपए के बॉन्ड पर जमानत दे दी गई।