देश

गुजरात चुनाव से पहले, बीजेपी विजन डॉक्यूमेंट के लिए बड़ा फीडबैक अभियान शुरू करेगी

भाजपा 1 और 5 दिसंबर को होने वाले चुनावों से पहले राज्य भर के मतदाताओं के साथ बातचीत करने और मौजूदा चुनौतियों से निपटने के लिए नई नीतियों और सुझावों पर उनके विचार जानने के लिए केंद्रीय मंत्रियों की प्रतिनियुक्ति करेगी।

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अगले महीने दो चरणों में होने वाले चुनाव में राज्य को और विकसित करने के लिए क्या किया जाना चाहिए, इस पर 10 मिलियन से अधिक लोगों से प्रतिक्रिया के लिए सभी 182 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करते हुए अग्रसार गुजरात नामक एक अभियान शुरू करेगी। . यह अभियान 15 नवंबर तक समाप्त होने के बाद राज्य के लिए अपना विजन दस्तावेज जारी करेगा।

पार्टी के एक पदाधिकारी ने कहा कि भाजपा एक और पांच दिसंबर को होने वाले चुनाव से पहले राज्य भर के मतदाताओं से बातचीत करने और मौजूदा चुनौतियों से निपटने के लिए नई नीतियों और सुझावों पर उनके विचार जानने के लिए केंद्रीय मंत्रियों की भी प्रतिनियुक्ति करेगी।

“राज्य इकाई के सदस्यों सहित वरिष्ठ नेता सभी निर्वाचन क्षेत्रों की यात्रा करेंगे, लोगों के साथ बातचीत करने के लिए घर-घर रुकेंगे … विभिन्न समूहों जैसे पेशेवरों, कलाकारों, किसानों, महिलाओं और युवाओं के लिए विशिष्ट बैठकें आयोजित करेंगे,” पदाधिकारी ने कहा।

मतदाता पार्टी की वेबसाइट पर 7878182182 नंबर पर मिस्ड कॉल के माध्यम से और सभी निर्वाचन क्षेत्रों में लगाए गए सुझाव पेटियों के माध्यम से सुझाव दे सकेंगे।

पदाधिकारी ने कहा, “पार्टी राज्य और केंद्र की योजनाओं के लाभार्थियों से जुड़ेगी, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जो राज्य में काम कर रहे हैं और रह रहे हैं लेकिन अन्य राज्यों से हैं।”

केंद्रीय मंत्रियों के लिए राज्य का दौरा करने और मतदाताओं से बातचीत करने का कार्यक्रम तैयार किया जा रहा था। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सूरत में काम करने वाले पेशेवरों से बातचीत करेंगे और उनके सहयोगी महेंद्र नाथ पांडे रेहड़ी-पटरी वालों और औद्योगिक श्रमिकों से मुलाकात करेंगे।

भाजपा की युवा शाखा के प्रमुख तेजस्वी सूर्य पहली बार के मतदाताओं से बातचीत करेंगे। अधिकारी ने कहा, “वरिष्ठ मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर, स्मृति ईरानी, गिरिराज सिंह और विजय रूपाला भी आउटरीच के हिस्से के रूप में राज्य के विभिन्न हिस्सों की यात्रा करेंगे।”