देश

गुजरात : स्कूल के पुरुष रसोइयों ने स्‍कूल में पढ़ने वाली बच्चियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाये!

वलसाड (गुजरात): गुजरात के आदिवासी आबादी बहुल वलसाड जिले के सरकारी आवासीय स्कूल में सनसनीखेज मामला सामन आया है। स्‍कूल में पढ़ने वाली बच्चियों के माता-पिता ने आरोप लगाया है कि स्कूल के पुरुष रसोइयों ने उनकी बेटियों के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए हैं। अधिकारियों ने बताया कि इन आरोपों के मद्देनजर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इन बच्चियों के माता-पिता बुधवार का स्कूल में जमा हो गए थे और जिले के धर्मपुर तालुका के कारचोंड गांव में स्थित माध्यमिक स्कूल के रसोइयों और कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की। इस स्कूल में 600 बच्चियां पढ़ती हैं।

धर्मपुर थाने के इंस्पेक्टर एन. सी. सागर ने कहा क‍ि माता-पिता ने रसोइयों पर बच्चियों का आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया है। उन्होंने छात्राओं को परोसे जाने वाले भोजन की गुणवत्ता और अन्य सुविधाओं का भी मुद्दा उठाया। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक राजदीपसिंह जाला ने बताया कि रसोइयों के मोबाइल फोन से कोई आपत्तिजनक वीडियो बरामद नहीं हुआ है। एक उपाधीक्षक सहित पुलिस की टीम और लोकल क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया क‍ि रसोइयों के फोन की जांच की गई और उनमें कोई आपत्तिजनक वीडियो नहीं मिला। जाला ने कहा कि स्कूल की सभी छात्राओं से महिला प्रतिनिधियों की ओर से पूछताछ की जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि स्कूल कर्मचारी या अधिकारी उनके साथ कोई गलत व्यवहार तो नहीं करते हैं।