उत्तर प्रदेश राज्य

ग्रेटर नोएडा-सूटकेस में मिला दो साल की बच्ची मानसी का शव : मेरठ में दो समुदायो के बीच हुआ तनाव!

TRUE STORY
@TrueStoryUP
मेरठ में बाइक सवार बदमाशो ने गोलियां बरसाई, युवक की हत्या के बाद दो समुदायो के बीच हुआ तनाव ….

UP के मेरठ जनपद में हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव पलडा में सांय के समय स्कूल के प्रांगण में बैठे युवक विशू पुत्र रामवीर पर अज्ञात हमलावरों ने ताबडतोड गोलियां बरसा दी। जिससे युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक भी छर्रे लगने से घायल हो गया। नकाबपोश अज्ञात हमलावर बाइकों पर सवार होकर आए थे और फरार हो गए। घायलों को मवाना सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सक ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। आरोप है की दूसरे समुदाय के युवकों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद यहां तनाव हो गया।


TRUE STORY
@TrueStoryUP
सूटकेस में मिला दो साल की बच्ची मानसी का शव : ग्रेटर नोएडा में 48 घंटे से गायब बच्ची की लाश पड़ोसी राघवेंद्र के घर मिली, बदबू आने पर परिजनों को हुआ शक…

ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो दिनों पहले ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव चंदौली से शिवकुमार की 2 साल की बच्ची मानसी गायब हो गई थी। अब बच्ची के गायब होने के 48 घंटे बाद पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति राघवेंद्र के घर बच्ची की लाश बरामद हुई है। बच्ची की लाश एक बैग में मिली है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले की जानकारी मिलने के बाद सूरजपुर कोतवाली पुलिस, डायल 112 टीम, एसीपी और एडिशनल डीसीपी मौके पर पहुंचे हैं। पूरे गांव में तनाव का माहौल है।

8 अप्रैल को हुई थी रिपोर्ट दर्ज:

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में 8 अप्रैल को बच्चे के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। बताया जा रहा है कि देवला कस्बे से 7 अप्रैल को बच्ची मानसी लापता हो गई थी। काफी तलाश करने के बाद भी जब बच्ची के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया तो अगले दिन 8 अप्रैल की सुबह सूरजपुर कोतवाली में शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और जांच शुरू कर दी।

सूटकेस में मिली बच्ची मानसी की लाश:

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान अब बच्ची का शव पड़ोस में रहने वाले राघवेंद्र के घर मिला है। पुलिस के मुताबिक 2 साल की बच्ची की लाश एक सूटकेस में मिली है। इस घटना के बाद देवला कस्बे में सनसनी का माहौल है। मौके पर स्थानीय पुलिस टीम और फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है।