मध्य प्रदेश राज्य

जिस युवती को प्रज्ञा ठाकुर ने ‘द केरल स्टोरी’ फ़िल्म दिखाई थी, वह मुस्लिम युवक यूसुफ़ के साथ भाग गई!

भोपाल: ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देश भर में काफी सियासी बवाल मचा था. इस फिल्म को जहां विपक्षी दलों ने प्रोपेगेंडा फिल्म कहा, वहीं भारतीय जनता पार्टी के कई नेता फिल्म को अपना समर्थन देते दिखाई दिए. इन्ही में से एक थीं बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर. इस बीच, एक चौंकाने वाली खबर है. दरअसल, जिस 19 साल की युवती को प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ये फिल्म दिखाई थी, वह एक मुस्लिम युवक के साथ घर छोड़ कर भाग गई है.

जिस युवक के साथ युवती भागी है, उसका नाम युसूफ है.बताया जा रहा है कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने युवती को युवक से दूर रहने की सलाह दी थी. साथ ही उसे अपने साथ ले जाकर ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म भी दिखाई थी. युवती नर्सिंग की पढ़ाई करती है. घरवालों ने उसकी शादी भी तय कर दी थी. 30 मई को उसकी शादी होनी थी. पूरा मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का है.

परिजनों ने युवक पर लगाए गंभीर आरोप
युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि युसूफ ने झांसे में लेकर उसे भगाया है. भागते वक्त युवती अपने साथ घर से सारा कैश और आभूषण भी अपने साथ ले गई है. वहीं, युवती की घर से भागने की शिकायत परिजनों ने स्थानीय थाने में कराई है. परिजनों का आरोप है कि यूसुफ आपराधिक प्रवृति का है. इसलिए वह युवती को उसके पास जाने से मना कर रहे थे.

बताया जा रहा है कि परिजनों की शिकायत पर जब पुलिस ने लड़की की तलाश की तो उसने कहा कि वह उसके साथ ही रहेगी. पुलिस के सामने उसने कहा कि वह अपनी मर्जी से युसूफ के साथ रह रही है. परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने बेटी के नाम पर बैंक से लोन ले रखा है, उसे भी वही चुका रही है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, युसूफ के खिलाफ अपराध के लगभग 5-6 केस दर्ज हैं. वहीं, युवती के इस कदम से परिजन सदमें में हैं.