खेल

टीम इंडिया के इस अनुभवी खिलाड़ी के पिता के हुए ”लापता”

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पिछले विश्व कप में खेलने वाले बल्लेबाज केदार जाधव के परिवार में इस वक्त दुख का माहौल है. टीम इंडिया के इस अनुभवी खिलाड़ी के पिता के लापता होने की जानकारी है. पुणे में रहने वाले केदार के पिता महादेव जाधव सोमवार 27 मार्च की सुबह से ही लापता हैं. इसको लेकर पुलिस में कंप्लेन भी लॉज कराया गया है.

भारतीय क्रिकेटर केदार जाधव इस वक्त बेहद मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. उनके पिता महादेव जाधव सोमवार 27 मार्च की सुबह से ही लापता हैं. पुणे के कोथरोड इलाके से केदार के पिता सुबह 11.30 बजे के बाद से मिसिंग हैं. महादेव जी की उम्र 75 वर्षीय बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक सुबह उन्होंने 11 बजे के बाद रिक्शा लिया था और इसके बाद वो घर वापस नहीं लौटे हैं.

जानकारी के मुताबिक पिता महादेव के लंबे वक्त तक घर ना लौटने के बाद पुलिस ने परिजन की रिपोर्ट पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है. भारत की तरफ से काफी वक्त तक खेलने वाले केदार जाधव ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम के जरिए भी पिता के घर वापस ना आने की जानकारी साझा की है. महादेव जी की फोटो को पुणे के बाकी सभी पुलिस थानों में भी तलाश के लिए भेज दिया गया है.