देश

डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के बच्चो ने एसपी मकसूद अहमद के साथ मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार, कैथल से रवि जैस्ट की रिपोर्ट

Ravi Press
==========
डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल के बच्चो ने एसपी के साथ मनाया रक्षाबंधन का त्यौहार

कैथल 10 अगस्त () 11 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार धुमधाम से मनाया जाएगा। इसी क्रम में बुधवार की सुबह डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल की छात्राएं कार्यालय पुलिस अधीक्षक में पहुंची। कार्यालय में मौजूद एसपी मकसूद अहमद को छात्राओं द्वारा कलाई पर राखी बांध कर मिठाई खिलाते हुए रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया।

इस दौरान एसपी ने भी बच्चो के साथ काफी समय बिताया और उन्होंने छात्राओं को शुभकामनांए दी। एसपी ने कहा कि बच्चों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाना काफी खास रहा। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि बच्चों के बीच पुलिस की एक बेहतर छवि बनाई जाए। इस मौके पर सभी छात्राओं को हैल्पलाईन नंबर 112 बारे जागरुक किया गया तथा बताया गया कि किसी भी डिवाईस पर ओनलाईन क्लास, या ओनलाईन गेम खेलते समय कोई भी एप्प डाउनलोड न करे तथा ओटीपी को शेयर न करे।उन्हें बताया गया कि यह नंबर किसी भी समस्या के वक्त फौरन डायल करें।

एसपी ने कहा कि हमारे त्योहार हमारी संस्कृति और परंपराओं को संयुक्त रूप से दर्शाने का काम करते हैं। इस मौके पर एसपी प्रवाचक एसआई रमेशचंद्र, ओएचसी प्रवेश कुमार तथा डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल से अध्यापिका किरणजीत व अध्यापक सुनील दत्त मौजूद रहे।