देश

तेजस्वी यादव ने केजरीवाल से मुलाक़ात की, कहा-‘‘हम सभी को मिलकर देश बचाना है’’ #TejashwiYadav #ArvindKejriwal

केजरीवाल से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा- ‘‘हम सभी को मिलकर देश बचाना है’’
नयी दिल्ली, 14 फरवरी (भाषा) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की और उनके बीच राजनीति तथा अर्थव्यवस्था समेत कई मुद्दों पर ‘‘विस्तृत चर्चा’’ हुई।.

बिहार के उपमुख्यमंत्री यादव ने कहा कि केजरीवाल के साथ बैठक के दौरान उन्होंने ‘‘वर्तमान सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा
की।’

बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मंगलवार, 14 फरवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं के बीच राजनीति, अर्थव्यवस्था सहित देश के अहम मुद्दों पर चर्चा की।

दिल्ली के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि “अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के दौरान वर्तमान, सामाजिक, राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई।

अपने ट्वीट में बीजेपी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी ने कहा “बीजेपी सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों,संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति और देश को पूंजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है। हम सबों को मिलकर देश बचाना है।”

Tejashwi Yadav
@yadavtejashwi
आज दिल्ली के मा० मुख्यमंत्री श्री @ArvindKejriwal जी से मुलाकात के दौरान वर्तमान सामाजिक,राजनीतिक और आर्थिक मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई।

बीजेपी सरकार ने सार्वजनिक उपक्रमों,संसाधनों, राष्ट्रीय संपत्ति और देश को पूँजीपतियों के हाथों गिरवी रख दिया है।हम सबों को मिलकर देश बचाना है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तेजस्वी यादव के ट्टीट पर जवाब देते कहा कि “तेजस्वी यादव के साथ मेरे आवास पर मुलाकात हुई। बैठक बहुत ही उपयोगी रही, बैठक में देश को प्रभावित करने वाले कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई।

Arvind Kejriwal
@ArvindKejriwal

Had the pleasure to receive Sh @yadavtejashwi ji at my residence today. It was a very fruitful meeting. Discussed a wide range of issues affecting the country.

बता दें कि तेजस्वी यादव लगातार विपक्षी दलों के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद तेजस्वी ने ऐलान किया था कि 2024 का लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय जनता दल और झारखंड मुक्ति मोर्चा मिलकर लड़ेगी।

तेजस्वी ने कहा कि “झारखंड के मुख्यमंत्री, बड़े भाई हेमंत सोरेन से मुलाकात हुई। रांची में उनसे मुलाकात के दौरान देश और प्रदेश से जुड़े विभिन्न सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक और संवैधानिक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई।

News24
@news24tvchannel

दिल्ली: बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने CM अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की

ANI_HindiNews
@AHindinews
दिल्ली: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की।

भारत समाचार | Bharat Samachar
@bstvlive

दिल्ली

➡बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव दिल्ली में

➡मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात

➡कई मुद्दों को लेकर केजरीवाल से तेजस्वी ने की चर्चा.