देश

दिन में पति के साथ, रात में ”आशिक़’ अनिल साहू के साथ,,,,माँ भारती में घटने वाली सच्ची कहनी!

दिल्ली के नरेला के स्वतंत्र नगर में शनिवार सुबह महिला की गला घोंटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अविवाहित है और पूछताछ में उसने दावा किया है कि उसके मृत महिला के साथ संबंध थे। दूसरे लड़कों से बातचीत करने को लेकर उनका झगड़ा हुआ था और इस दौरान उसने महिला की हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

आरोपी की पहचान स्वतंत्र नगर निवासी अनिल साहू उर्फ अर्जुन के रूप में हुई है। शनिवार सुबह करीब नौ बजे पुलिस को स्वतंत्र नगर नरेला में एक महिला की हत्या की जानकारी मिली थी। मृत महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ स्वतंत्र नगर में रहती थी। महिला का पति नरेला स्थित एक फैक्टरी में रात्रि ड्यूटी करता है। सुबह फैक्टरी से आने के बाद उसने घर में पत्नी को मृत अवस्था में पाया। पास ही दोनों बच्चे रो रहे थे।


घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। महिला के पांच साल के बेटे ने पुलिस को बताया कि रात में एक अंकल आए थे। जांच के दौरान पुलिस ने महिला के फोन कॉल डिटेल को खंगाला। साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की। जिसमें इलाके में रहने वाले अनिल साहू उर्फ अर्जुन महिला के घर की तरफ आते दिखा।


पुलिस ने आरोपी के परिवार की जानकारी हासिल कर उसके घर पर दबिश दी। रविवार तड़के पुलिस ने उसे घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपी शादीशुदा नहीं है। वह महिला से प्यार करता था। लेकिन पिछले कुछ दिन पहले उसे पता चला कि वह दूसरे लड़कों से बातचीत कर रही है। इसी बात को लेकर शुक्रवार रात उनके बीच विवाद हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

all pics are DEMO PICS