देश

दिल्ली में कोरोना के 416 नए मामले सामने आए : भारत में बेरोज़गारी दर मार्च में बढ़कर 7.8 फ़ीसद हुई!

नयी दिल्ली, एक अप्रैल (भाषा) दिल्ली में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 416 नए मामले सामने आए जबकि संक्रमण दर बढ़कर 14.37 प्रतिशत रही। यह पिछले सात महीनों में एक दिन में सबसे अधिक मामले हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा साझा किए गए आंकड़ों से यह जानकारी मिली।.

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, संक्रमण से मौत का एक मामला सामने आया और मरने वालों की संख्या बढ़कर 26,529 हो गई है।

भारत में बेरोजगारी दर मार्च में बढ़कर 7.8 प्रतिशत हुई: सीएमआईई

मुंबई, एक अप्रैल (भाषा) आर्थिक निगरानी से जुड़ी संस्था सीएमआईई ने कहा है कि भारत में बेरोजगारी दर मार्च में तीन महीने के उच्चतम स्तर 7.8 प्रतिशत पर पहुंच गई।.

‘सेंटर फॉर मॉनिटरिंग ऑफ इंडियन इकॉनमी’ (सीएमआईई) की तरफ से शनिवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, मार्च में बेरोजगारी दर 7.8 प्रतिशत पर पहुंच गई जो बीते तीन महीनों का उच्चतम स्तर है।

नज़र फ़रीदी Nazar Faridi نظر فریدی
@NazarFaridiIND
असदउद्दीन ओवैसी के हैदराबाद स्थित दारुस्सलाम से महज 800 मीटर दूर ये शोभा यात्रा और इसमें DJ पर गाली देता विधायक राजा सिंह, काली पन्नी से ढंकी गई मस्जिद।
ये वही हैदराबाद है जहॉं KCR की सरकार है और ओवैसी का दावा है कि सरकार का स्टेयरिंग उनके हाथ में है।
ओवैसी बिहार में बंगाल में गुजरात में भाषण देकर दावा करते हैं कि मजलिस का एक MLA जिता दो तो ज़ुल्म रुक जायेगा लेकिन जिस हैदराबाद में उनके 7 विधायक हैं वो खुद सांसद हैं वहॉं राजा सिंह को जेल तक नहीं भिजवा पा रहे हैं जबकि राजा सिंह पर 50 से ज्यादा मुकदमे हैं।
सवाल करिये ओवैसी से कि हैदराबाद में मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलने वाले कब जेल जायेंगे।