Uncategorized

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी गुंडागर्दी के बाद अब ‘बच्चा चोरी’ पर उतर आई है : मनीष सिसोदिया

 

 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन से चोरी 7 महीने का बच्चा पुलिस को एक बीजेपी नेता के घर से बरामद हुआ है. पिछले हफ्ते मथुरा स्टेशन के प्लेटफार्म पर जब माता-पिता सो रहे थे, इसी दौरान एक शख्स बच्चे को वहां से उठा कर भाग गया था. बच्चे को किडनैप करने वाले शख्स की पूरी हरकत प्लेटफ़ॉर्म में लगे CCTV में कैद हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में तत्परता से कार्रवाई की और यह बच्चा मथुरा से 100 किमी दूर एक बीजेपी पार्षद के घर से मिला है.

खबरों के अनुसार बीजेपी की पार्षद विनीता अग्रवाल और उनके पति ने इस बच्‍चे को बच्चा चोर गिरोह से 1.8 लाख रुपये में खरीदा था. विनीता अग्रवाल को एक बेटी है लेकिन उनकी चाहत एक बेटे की थी जिस वजह से उन्होंने बच्चे को गैरकानूनी तरीके से ख़रीदा था. इस मामले में दो डॉक्टरों सहित आठ लोगों की गिरफ़्तारी की जा चुकी है. रेलवे पुलिस ने बच्चे को मां-बाप को सुपुर्द कर दिया है.

वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी मोहम्‍मद मुश्‍ताक ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा है, “दीप कुमार नाम का शख्‍स बच्‍चे को लेकर गया था. यह उस गैंग का सदस्‍य है जिसमें पड़ोस के हाथरस जिले में अस्‍पताल चलाने वाले दो डॉक्‍टर शामिल हैं. कुछ अन्‍य स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी भी इसमें शामिल हैं. हमने उन लोगों से पूछताछ की जिनके घर में बच्‍चा मिला है, उन्‍होंने हमें बताया कि उनकी केवल एक बेटी है और वे बेटा चाहते थे , इसी कारण उन्‍होंने ‘डील’ की.”

हालांकि गिरफ्तार पार्षद या बीजेपी की ओर से अब तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. पुलिस ने कहा है कि पूछताछ के बाद और भी गिरफ़्तारी संभव है.


Press Trust of India
@PTI_News

Dy CM Manish Sisodia calls BJP ‘bacha chor party’ in Delhi Assembly while referring to arrest of BJP corporator in child kidnapping case

 

Bolta Hindustan
@BoltaHindustan

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी गुंडागर्दी के बाद अब ‘बच्चा चोरी’ पर उतर आई है।

मनीष सिसोदिया के इस बयान पर मचा हंगामा