देश

देवर तेजराज से मिलने के लिए भाभी अपने पति को नींद की गोलियां देकर सुलाती थी

राजस्थान के झालावाड़ में देवर और भाभी के बीच अवैध संबंध की एक घिनौनी तस्वीर सामने आई है. पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि देवर तेजराज से मिलने के लिए भाभी अपने पति को नींद की गोलियां देकर सुलाती थी. घर के सीसीटीवी कैमरे बंद कर देता था।

जब मृतक मुकेश को उनके अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसने कविता के साथ मारपीट की। यही बात कविता के प्रेमी को नागवार गुजरी और दोनों ने मुकेश को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया।

घटना वाले दिन 27 जनवरी को कविता ने मुकेश को नींद की गोलियां खिला दीं। उसके बाद दोनों ने मिलकर मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए कार में डालकर बरादवाड़ा खाल के पास पटक दिया। बाद में कार वहीं छोड़कर पैदल ही घर चले गए। हत्या का सच सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी तेजराज और कविता को गिरफ्तार कर लिया है।

झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में अवैध संबंध का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल के लेक्चरर मुकेश मीणा की हत्या कर उसकी लाश को फेंक दिया गया था. लेकिन पुलिस ने सक्रियता से काम करते हुए महज 24 घंटे में इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। स्कूल के लेक्चरर मुकेश मीणा की पत्नी और उसके प्रेमी ने मिलकर हत्या कर दी थी. यह प्रेमी रिश्ते में मुकेश का भाई लगता है। रास्ते से हटाने के लिए देवर-भाभी ने मिलकर मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए कार में डालकर दूसरी जगह फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जब सच्चाई सामने आने लगी तो खौफनाक कदम उठा लिया
पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने बताया कि शुक्रवार को अकलेरा पुलिस को बारादवाड़ा खाल के पास एक व्यक्ति का शव मिला. उसके पास एक कार खड़ी थी। कार के नंबरों से मृतक की पहचान मैथून निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई। मुकेश राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गड़िया मैहर में व्याख्याता के पद पर कार्यरत था।

इस संबंध में मुकेश की पत्नी कविता ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी। अपनी रिपोर्ट में उसने बताया कि उसकी शादी 2006 में हुई थी। 2019 में किसी पारिवारिक मामले को लेकर अनबन हो गई थी। इससे नाराज होकर उसके पति मुकेश ने ल्हास की रहने वाली शिवानी से दूसरी शादी कर ली। 4 महीने बाद वह वापस अपनी ससुराल आ गई। उस दिन से शिवानी वापस गांव ल्हास चली गई। 27 जनवरी को उसका पति मुकेश स्कूल गया था। इसके बाद वह घर आया और शाम को कहीं चला गया लेकिन वापस नहीं आया।

जांच के दौरान टीम को पता चला कि मुकेश का भाई तेजराज उसके घर आया-जाया करता था। उसने मृतक की पत्नी कविता को मोबाइल दिया था। घटना के बाद तेजराज सुबह से थाना परिसर में घूम रहा था. अस्पताल में आक्रोशित भीड़ में शामिल होकर वह मामले का शीघ्र खुलासा और न्याय की मांग कर रहे थे. उसकी गतिविधियों से पुलिस को उस पर शक हुआ। कविता मीणा से पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने पूर्व में भी मुकेश मीणा को मारने की कोशिश की थी। उनका केस भी दर्ज है।

इस पर पुलिस ने तेजराज को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ की। पूछताछ के दौरान वह टूट गया। तेजराज ने पुलिस को बताया कि उसके और कविता मीणा के बीच करीब 1 साल से अवैध संबंध थे। वह ज्यादातर व्हाट्सएप पर ही बात करता था। वह जब भी कविता से मिलने जाते तो उसे नींद की गोलियां पहले ही दे देते थे। कविता अपने पति को नींद की गोलियां देकर सुला देती और घर के सारे सीसीटीवी बंद कर देती। मृतक मुकेश को जब इस बात का पता चला तो उसने कविता के साथ मारपीट की।

DEMO PIC