उत्तर प्रदेश राज्य

देवी मंदिर से शादी होने के बाद युवती अगले दिन पति को दूध में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद फ़रार!

संवाद न्यूज एजेंसी, चरखारी (महोबा)
============

महोबा के एक देवी मंदिर से शादी होने के बाद युवती अगले दिन पति को दूध में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद फरार हो गई। सुबह जब परिजनों को जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। नकदी व जेवर लेकर लुटेरी दुल्हन के भाग जाने पर परिजनों व पति ने कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कस्बा चरखारी के मोहल्ला कजियाना निवासी अरविंद की शादी शहर के एक देवी मंदिर से सोनभद्र निवासी युवती के साथ 16 मार्च को हुई थी। शादी की सभी रस्में होने के बाद पहली रात दुल्हन ने दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पति को दे दिया। पति के अचेत होने पर दुल्हन चढ़ावे के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई। सुबह जब पति को होश आया तो पत्नी के गायब होने पर उसके होश उड़ गए। सीसीटीवी फुटैज में दुल्हन देर रात घर से बाहर निकलती नजर आ रही है।

पीड़ित के परिजनों ने कोतवाली चरखारी पहुंच पूरी घटना बताई। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की बरामदगी के प्रयास तेज कर दिए हैं। सीओ चरखारी अजय कुमार अग्रवाल का कहना है कि अरविंद ने पुलिस को सूचना दी कि उसने सोनभद्र निवासी एक युवती से मंदिर से शादी की थी। यह विवाह उसके मित्र ने करवाया था। रात में उसकी पत्नी नकदी व जेवर भी ले गई है। रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

लुटेरी दुल्हन की तलाश में दूसरी महिला पकड़ी
शादी के एक दिन बाद ही नकदी व जेवर लेकर भागी दुल्हन की तलाश में जुटी पुलिस टीम को दूसरी घटना में घर से निकली महिला हाथ लग गई। कोतवाली चरखारी के एक गांव निवासी महिला घर पर रखे एक लाख रुपये व जेवर लेकर फरार हो गई। महिला पति का जींस और शर्ट पहनकर घर से निकली। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला संदिग्ध हालात में बस में बैठी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो महिला ने पूरा मामला बताया। पुलिस ने ससुराल व मायके पक्ष के लोगों को बुलाकर नकदी व जेवरात बरामद किए। ससुरालीजनों ने महिला को साथ ले जाने से मनाकर दिया। तब पुलिस ने महिला को उसके भाई को सौंप दिया। परिजनों ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी।

DEMO PIC