उत्तर प्रदेश राज्य

धर्मेन्द्र यादव ने बृजभूषण सिंह की गिरफ़्तारी की मांग की-कहा, देश के पहलवानों को न्याय मिलना चाहिए!

एटा में समाजवादी पार्टी के नेता और बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव (Dharmendra Yadav) ने बड़ा बयान दिया है. धर्मेन्द्र यादव ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा कि देश के पहलवानों को न्याय मिलना चाहिए. यादव ने कहा इसकी निष्पक्षता के साथ जांच हो और न्याय मिले. जांच होनी चाहिए और दोषी गिरफ्तार होने चाहिए. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि सपा की साइकिल का एक पहिया राम मनोहर लोहिया की विचारधारा का है और दूसरा पहिया बाबा साहब अम्बेडकर की विचारधारा का है. जहां नेताजी की विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम अखिलेश यादव कर रहे हैं तो वहीं काशीराम के सपनों को यदि उत्तर प्रदेश की राजनीति में कोई पूरा कर रहा है तो अखिलेश यादव कर रहे हैं

7 बार विधायक रहे सपा नेता नरेन्द्र सिंह यादव और बीएसपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के के सचान के बीजेवी ज्वाइन करने पर धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि एक दो व्यक्ति के जाने का असर सपा पर पड़ने वाला नहीं है. केके सचान के बीजेपी में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि बीएसपी के एक या दो प्रदेश अध्यक्ष छोड़कर सारे अध्यक्ष सपा के सीनियर नेता हैं और बीएसपी आज लगभग सपा में समाहित हो चुकी है.

भूपेंद्र चौधरी के बयान पर क्या कहा
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के “हार की आहट से सपा कन्फ्यूज हो गयी है ” वाले बयान पर उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो बातें कहीं थी उन वादों, योजनाओं को वे अपनी सरकार से लागू करायें, सपा को कब क्या फैसला लेना है, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष उसे लेने में सक्षम हैं.

बसपा की लिस्ट बीजेपी ऑफिस से-धर्मेंद्र
जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी ने 17 में से 11 निगमों में मुस्लिम प्रत्याशी क्या सपा के कोर वोट को तोड़ने के लिये उतारे हैं तो उन्होंने कहा कि मायावती के उम्मीदवारों पर भले ही मोहर इनकी लगती हो, लेकिन लिस्ट बीजेपी ऑफिस से आती है. धर्मेन्द्र यादव आज एटा में निकाय चुनाव में सपा प्रत्याशी मुन्नी बेगम के कार्यालय का उद्घाटन करने आये थे. इस अवसर पर उन्होंने सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की.