देश

नाराज़ कारोबारी ने पुलिस में की शिकायत: नहीं है मकान बिकाऊ, मीडिया छाप रही फोटो

Kairana

नई दिल्ली। गाजियबाद में रहने वाले कारोबारी गौरव जैैन का कहना है कि कुछ शरारती तत्‍वों ने शामली के कांधला कस्‍बे में स्थित उनके मकान पर लिख दिया है कि वह बिकाऊ है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि उनके घर की फोटो अब कांधला से पलायन के संदर्भ में मीडिया में दिखाई जा रही है जो कि ”गलत” है। गौरव जैैन ने शामली जिला प्रशासन को शिकायत दर्ज कराई है।

गौरव जैन के पिता पारस चंद जैन का नाम उन 63 परिवारों की लिस्‍ट में शामिल हैं, जिसे भाजपा सांसद हुकुम सिंह ने यह बताते हुए जारी किया था कि यह सभी कांधला से पलायन कर गए।

गौरव ने कहा, ”मैं मीडिया में अपने घर पर यह घर बिकाऊ है लिखा देख कर दंग रह गया। मेरा घर कांधला के सर्वज्ञान मोहल्‍ले में है। मीडिया मेरे घर को कांधला से पलायन के संदर्भ में दिखा रहा है। मैंने इस बारे में जिलाधिकारी से शिकायत की है और जांच की मांग की है।”

गौरव ने कहा कि यह बात पूरी तरह गलत है कि उनके पिता, पत्‍नी और बच्‍चों ने किसी डर की वजह से कांधला छोड़ा। उन्‍होंने बताया, ”मैं 2010 में कॅरियर में आगे बढ़ने के लिए कांधला से बाहर गया था और बाद में मेरा परिवार भी गाजियाबाद चला आया।

पलायन करने वालों की लिस्‍ट में मेरे पिता का नाम भी है।” शामली के डीएम सुजीत कुमार ने गौरव की शिकायत की पुष्टि की है। जिला प्रशासन ने भाजपा सांसद हुकुम सिंह की दूसरी लिस्‍ट की जांच भी शुरू कर दी है।