देश

पति की ग़ैर मौजदूगी का पता चलने पर घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म किया

जयपुर में घर में घुसकर एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कंबल देने के बहाने दुकानदार उसके घर आया था। पति की गैर मौजदूगी का पता चलने पर घर में घुसकर महिला से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। करणी विहार थाने में पीड़िता ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धाबास करणी विहार निवासी 28 साल की महिला ने FIR दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया, 15 दिन पहले वह भांकरोटा स्थित एक दुकान पर कंबल खरीदने गई थी। वहां उसकी मुलाकात दुकानदार जगदीश प्रसाद से हुई। आरोप है कि बातचीत के दौरान दुकानदान जगदीश प्रसाद ने जल्द ही अच्छे कंबल आने की बताया। कंबल आने पर उसे कॉल कर बताने की कहकर मोबाइल नंबर ले लिए।

17 दिसंबर को दुकानदार जगदीश ने महिला को कॉल किया। कॉल कर उसे कंबल ले जाने की बात कही। इस पर महिला ने घर पर पति के नहीं होने के बारे में बताया। दुकानदार जगदीश कंब देने के बहाने घर आया। पति की गैरमौजूदगी में घर में पीड़िता को अकेला पाकर दुष्कर्म किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग निकला। पति के लौटने पर पीड़िता ने आप बीती सुनाई, जिसके बाद करणी विहार थाने जाकर आरोपी दुकानदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।